31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

NEET परीक्षा में लड़की को ”गंदी नजरों” से घूरना निरीक्षक को पड़ा भारी, यह है पूरा मामला

पालक्कड़ (केरल) : नीट की परीक्षा में बैठी एक छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है कि परीक्षा केंद्र पर एक निरीक्षक अनुचित तरीके से उसे घूर रहा था. परीक्षा में बैठने के पहले लड़की को अपना अंदरूनी वस्त्र उतारना पड़ा था. पुलिस ने बताया कि उसकी शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा […]

पालक्कड़ (केरल) : नीट की परीक्षा में बैठी एक छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है कि परीक्षा केंद्र पर एक निरीक्षक अनुचित तरीके से उसे घूर रहा था. परीक्षा में बैठने के पहले लड़की को अपना अंदरूनी वस्त्र उतारना पड़ा था.

पुलिस ने बताया कि उसकी शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 509 (शब्द, हाव-भाव, हरकत के जरिये महिला की मर्यादा भंग कर छेड़खानी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

छह मई को केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) द्वारा राष्ट्रीय योग्यता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) के लिए छात्रा यहां कोप्पा में लायंस स्कूल आयी थी. धातु वाले हुक लगे होने के कारण कुछ अन्य लड़कियों के साथ उसे भी अपना अंदरूनी वस्त्र निकालना पड़ा था.

शिकायत के मुताबिक, वह परीक्षा देते समय बिल्कुल सहज नहीं रही क्योंकि पर्यवेक्षक उसे लगातार घूर रहा था. छात्रा की बहन ने टेलीविजन चैनलों से कहा, निरीक्षक वहां पर आकर कई बार खड़ा हो जाता था. वह उसका चेहरा नहीं बल्कि सीना देख रहा था. उसने प्रश्न पत्र से खुद को ढकने की कोशिश की.

उन्होंने कहा, मेरी बहन बहुत परेशान हो गयी. पर्यवेक्षक दो-तीन बार पास आया. उसके लिए लिखना भी कठिन हो गया. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और उसी स्कूल में परीक्षा में बैठने वाले अन्य छात्रों से भी बात करने की कोशिश कर रही है.

बहरहाल, सीबीएसई के क्षेत्रीय अधिकारी तरूण कुमार ने बताया कि इस मामले में उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है. पुलिस की शिकायत पर उन्होंने कहा, हम जांच कर रहे हैं और अगले सप्ताह तक रिपोर्ट आने की उम्मीद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें