26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑनलाइन डेटिंग पर खुद को पैसे वाला बताया, लड़की ने जाल में फंसा कर कर दी हत्या

जयपुर : ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट के चक्कर में एक व्यक्ति को जान गवांनी पड़ी. डेटिंग वेबसाइट पर खुद को करोड़पति बनाने वाले दुष्यंत का पहले अपहरण किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गयी. 3 मई को दुष्यंत की लाश दिल्ली हाइवे के पास एक बड़े से सूटकेस में मिली. दुष्यंत पहले से शादी कर […]

जयपुर : ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट के चक्कर में एक व्यक्ति को जान गवांनी पड़ी. डेटिंग वेबसाइट पर खुद को करोड़पति बनाने वाले दुष्यंत का पहले अपहरण किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गयी. 3 मई को दुष्यंत की लाश दिल्ली हाइवे के पास एक बड़े से सूटकेस में मिली. दुष्यंत पहले से शादी कर चुका था उसका एक बेटा था. डेटिंग एप्स की मदद से दुष्यंत दूसरी लड़कियों से भी बात करता था. ऑनलाइन डेटिंग एप्स के जरिये उसकी दोस्ती प्रिया सेठ नाम की एक लड़की से हुई. प्रिया ने उसे अपनी जाल में फंसा लिया.

प्रिया ने मैसेज करके दुष्यंत को एक फ्लैट में बुलाया. यहां उसे बंधक बनाकर रख लिया और उसके पिता से 10 लाख रूपये की मांग की. दुष्यंत ने बताया कि वह अमीर नहीं है. उसके अकाउंट में इतने पैसे नहीं है. दुष्यंत के पिता ने कहा, हमारे पास मुश्किल से 3 लाख रूपये होंगे हमारे पास इतने पैसे नहीं है. दुष्यंत के अकाउंट में मात्र कुछ हजार रूपये ही थे. जैसे ही परिवार वालों ने अकाऊंट में किये, तो प्रिया उसके बॉयफ्रेंड दीक्षांत कामरा और एक अन्य दोस्त लक्ष्य वालिया को लगा कि मामला पुलिस में जा सकता है तो दुष्यंत की हत्या कर दी गयी. पहले उसकी हत्या गला घोंटकर करने की हुई फिर चाकू से मारकर उसकी हत्या कर दी.

दुष्यंत के अकाउंट से ही 20 हजार रूपये निकाल कर एक बड़ा सा सुटकेस खऱीदा गया जिसमें दुष्यंत की लाश डालकर हाइवे पर फेंक दी. इस पूरी घटना के बाद झोटवारा पुलिस ने बताया कि प्रिया सेठ इस हाई प्रोफाइल हत्या और ब्लैकमेलिंग रैकेट की सरगना है. पहले से उस पर ऐसे कई मामले चल रहे हैं. वह दुष्यंत को भी अपने जाल में फंसा कर पैसे वसूलना चाहती थी. प्रिया अभी जमानत पर बाहर है. इस घटना के सामने आते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया उसके साथ बॉयफ्रेंड दीक्षांत और दोस्त लक्ष्य वालिया को भी गिरफ्तार किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें