दुबर्इ जा रही जेट एयरवेज की फ्लाइट ने वैन में मारी टक्कर, क्रू मेंबर समेत 133 लोग थे सवार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : दिल्ली हवाई अड्डे पर रविवार की रात जेट एयरवेज के एक विमान ने वहां खड़े एक कैटरिंग वाहन को टक्कर मार दी. अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी. विमान में 133 लोग सवार थे. उन्होंने बताया कि यह घटना रविवार की रात करीब आठ बजे हुर्इ, जब दुबई से आ रहा जेट एयरवेज का एक विमान इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा के टर्मिनल 3 पर उतरा. हालांकि, इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. वहीं, एक दूसरी घटना में रविवार को ही जेट एयरवेज के एक विमान को अमौसी हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी. यह विमान सवारियों को लखनऊ से लेकर दिल्ली जा रहा था. इसमें करीब 77 यात्री सवार थे.

जेट एयरवेज के प्रवक्ता के अनुसार, दिल्ली में हुर्इ घटना में 133 सवारियों को लेकर दुबर्इ जाने वाला विमान अपने निर्धारित पार्किंग स्थान की ओर बढ़ रहा था , तभी उसका दाहिना डैना टर्मिनल के पास खडे कैटरिंग वाहन से टकरा गया. उन्होंने कहा कि सभी 125 यात्री और चालक दल के आठ सदस्यों को विमान से सुरक्षित उतार लिया गया और एयरलाइन की तकनीकी टीम फिलहाल बी 737 विमान का निरीक्षण कर रही है. प्रवक्ता ने बताया कि जेट एयरवेज इस घटना की जांच कर रही है.

वहीं, एक दूसरी घटना में लखनऊ से 71 यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रहे जेट एयरवेज के एक विमान ने रविवार को ही उड़ान भरने के तुरंत बाद तकनीकी खराबी आने के कारण अमौसी हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग की. हवाई अड्डे के निदेशक एके शर्मा ने कहा कि सभी यात्री सुरक्षित हैं और हम किसी भी आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

शर्मा ने कहा कि विमान लखनऊ से दिल्ली जा रहा था और विमान के लैंडिंग गियर में दिक्कत आने के बाद इसे आपातकालीन स्थिति में उतारना पड़ा. उन्होंने कहा कि विमान बाद में दिल्ली के लिए रवाना हुआ.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें