31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

महावीर जयंती के बधाई संदेश में पोस्‍ट की बुद्ध की तस्‍वीर, कांग्रेस नेता शशि थरूर हुए ट्रोल

नयी दिल्‍ली : कांग्रेस नेता शशि थरूर एक बार फिर ट्रोल हो गये हैं. गुरुवार को महावीर जयंती के बधाई संदेश में शशि थरूर ने भगवान महावीर की जगह भगवान बुद्ध की तस्वीर ट्विटर पर पोस्‍ट कर दी. इसके बाद कुछ लोगों ने उन्‍हें इस गलती के बारे में बताया, जबकि कई लोगों ने ट्विटर […]

नयी दिल्‍ली : कांग्रेस नेता शशि थरूर एक बार फिर ट्रोल हो गये हैं. गुरुवार को महावीर जयंती के बधाई संदेश में शशि थरूर ने भगवान महावीर की जगह भगवान बुद्ध की तस्वीर ट्विटर पर पोस्‍ट कर दी. इसके बाद कुछ लोगों ने उन्‍हें इस गलती के बारे में बताया, जबकि कई लोगों ने ट्विटर पर उनका जमकर मजाक उड़ाया. ट्रोल होने के बाद शशि थरूर ने अपनी गलती मानी और इस गलती का ठिकरा एक मीडिया संस्‍थान पर फोड़ा.

शशि थरूर ने दलील दी कि उन्‍होंने यह तस्‍वीर एक मीडिया वेबसाइट से लिया था. हालांकि उन्‍होंने अपनी गलती मान ली और कहा कि मैंने तो अपना ट्वीट डिलिट नहीं किया, लेकिन कुछ मीडिया संस्‍थानों से भी ऐसी गलती की है और उन्‍होंने तो अपनी तस्‍वीर हटा भी ली.

शशि थरूर पहली बार ट्विटर पर ट्रोल नहीं हुए है. इससे पहले भी कई बार ट्वीट को लेकर शशि थरूर को ट्विटर पर ट्रोल किया गया है. पिछले दिनों थरूर के हिंदी में किये एक ट्वीट पर भी उन्‍हें ट्रोल किया गया था. हालांकि इतना ट्रोल होने के बावजूद भी शशि थरूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे कुछ ट्वीट का जवाब भी देते हैं, लेकिन अधिकतर टिप्‍पणियों पर वे कोई प्रतिक्रिया नहीं देते.

महावीर जयंती वाले ट्वीट पर एक ने लिखा कि शशि थरूर ने भारतीय इतिहास पर इतनी किताबें लिखी हैं, उन्‍होंने महावीर की जगह भगवान बुद्ध की तस्‍वीर लगा दी. थरूर के इस ट्वीटपर लोगों ने कई अलग अंदाज में ट्वीट किया. कई लोगों ने नमाज पढ़ते हुए कुछ लोगों को दिखाया और कैप्शन दिया, ‘HAPPY DIWALI’. वहीं कुछ लोगों ने भगवान राम की तस्वीर के साथ ईद मुबारक का कैप्शन देकर उन्‍हें ट्रोल किया.

https://twitter.com/Gajodhar_007/status/979194610630066176?ref_src=twsrc%5Etfw

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव ने शशि थरूर की ट्वीट के जवाब में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तस्‍वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हैप्‍पी गांधी जयंती’. थरूर एक बार मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्लर को दिये बधाई संदेश पर भी ट्रोल हुए थे. बाद में उन्‍होंने वो ट्वीट डिलिट कर दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें