28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंब्रिज एनालिटिका पर मोदी सरकार पर कांग्रेस का पलटवार, भाजपा-जदयू ने ली सेवा

कांग्रेस ने कहा राहुल गांधी ने इस फर्म की सेवा कभी नहीं ली, पार्टी ने आरोप लगाया कि राजनाथ सिंह ने 2009 में इस फर्म की सेवा ली थी. नयी दिल्ली : कैंब्रिज एनालिटिका पर चुनावी लाभ के लिए सोशल मीडिया फर्म फेसबुक के डेटा लीक करने के लगे आरोपों पर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी […]

कांग्रेस ने कहा राहुल गांधी ने इस फर्म की सेवा कभी नहीं ली, पार्टी ने आरोप लगाया कि राजनाथ सिंह ने 2009 में इस फर्म की सेवा ली थी.

नयी दिल्ली : कैंब्रिज एनालिटिका पर चुनावी लाभ के लिए सोशल मीडिया फर्म फेसबुक के डेटा लीक करने के लगे आरोपों पर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और मुख्य विपक्ष कांग्रेस पार्टी में ठन गयी है. भाजपा नेता व केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी एवं कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज कांग्रेस पार्टी पर अपने नेता राहुल गांधी के लिए इसका लाभ लेने का आरोप लगाया और फेसबुक को कार्रवाई की चेतावनी दी. इसके बाद कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भारतीय जनता पार्टी पर जवाबी हमला किया. रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपावसरकार के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने कभी इस कंपनी की सेवाएं नहीं ली हैं. उन्होंने कहा कि रविशंकर प्रसाद इस मामले में सफेद झूठ बोल रहे हैं और यह एक झूठा एजेंडा है.

उन्होंने कहा कि कैंब्रिज एनालिटिका से लिंक की गयी वेबसाइट का पता 2010 में चला है और इसकी सेवाओं का उपयोग भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेडलेती रही है. उन्होंने कहा कि इस फर्म की इंडियन पार्टनर ओवलेन बिजनेस इंटेलीजेंस भाजपा के सहयोगीनेता के बेटे की है. उन्होंने कहा है कि इस फर्म की सेवाओं का उपयोग 2009 में राजनाथ सिंह ने किया था.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा झूठी खबरों की फैक्टरी है और आज उसने अधिक झूठे उत्पाद पेश किये हैं.उन्होंने झूठा बयान दिया है और झूठी प्रेस कान्फ्रेंस की है. उन्होंने कहा कि फेक एजेंडा भाजपा का रोजाना का चरित्र बन गया है और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद स्वयं कानून विहीन हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार की बात करते हैं और मंच पर वैसे लोगों के साथ बैठते हैं, जो भ्रष्टाचार के आरोपों में जेल की सजा पा चुके हैं, जिसमें भाजपा मुख्यमंत्री उम्मीदवार तक शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें