29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अभिषेक मनु सिंघवी की पत्नी अनिता सिंघवी को मिला IT का नोटिस

नयी दिल्ली : पीएनबी घोटाला मामले में कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी की पत्नी अनिता सिंघवी को पूछताछ के लिए आयकर विभाग ने नोटिस भेजा है. रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने इस मामले में अनिता सिंघवी पर निशाना साधा था और कहा कि वह उस कंपनी की डायरेक्टर हैं, जो इस घोटाले में शामिल है. […]


नयी दिल्ली :
पीएनबी घोटाला मामले में कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी की पत्नी अनिता सिंघवी को पूछताछ के लिए आयकर विभाग ने नोटिस भेजा है. रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने इस मामले में अनिता सिंघवी पर निशाना साधा था और कहा कि वह उस कंपनी की डायरेक्टर हैं, जो इस घोटाले में शामिल है.

हालांकि सीतारमण के आरोपों के बाद अभिषेक मनु सिंघवी ने बौखलाकर पलटवार किया था और कहा था कि जिस प्रकार के झूठे आरोप निर्मला सीतारमण और उनके सहयोगी लगा रहे हैं वह आपराधिक मानहानि के लिए उत्तरदायी हैं. उन्होंने कहा कि मैं ऐसे सभी आरोपों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करने के अधिकारों को सुरक्षित रखता हूं.

उन्होंने कहा कि ना तो मेरी पत्नी, बेटे और ना ही मेरा गीतांजलि या नीरव मोदी की किसी भी कंपनी से कोई वास्ता है. गीतांजलि कमला मिल्स प्रॉपटी की किरायेदार थी, कमला मिल्स के मालिक अद्वैत होल्डिंग है, जिसमें मेरी पत्नी और बेटा डायरेक्टर हैं. उन्होंने कहा अद्वैत होल्डिंग के पास एक व्यावसायिक संपत्ति थी, जिसमें फायरस्टोन कभी किरायेदार थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें