31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ओलंपिक में पहुंचे ट्रंप और किम जोंग उन के हमशक्ल, सुरक्षाकर्मियों ने भीड़ को किया निंयत्रित

दक्षिण कोरिया : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एवं उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन के हमशक्लों ने प्योंगचांग शीतकालीन ओलंपिक के उद्घाटन समारोह में लोगों के बीच हलचल पैदा कर दी. दोनों ने आयोजकों के प्यार एवं स्नेह के लिये उनका शुक्रिया अदा किया. एक दूसरे पर हमेशा आक्रामक रहने वाले दोनों नेताओं […]

दक्षिण कोरिया : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एवं उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन के हमशक्लों ने प्योंगचांग शीतकालीन ओलंपिक के उद्घाटन समारोह में लोगों के बीच हलचल पैदा कर दी. दोनों ने आयोजकों के प्यार एवं स्नेह के लिये उनका शुक्रिया अदा किया. एक दूसरे पर हमेशा आक्रामक रहने वाले दोनों नेताओं के हमशक्लों को कल प्रेस क्षेत्र में देखकर लोग उत्साहित हो गये. बहरहाल सुरक्षाकर्मियों ने स्थिति को काबू में किया.

होवार्ड एक्स के स्टेज नाम वाले किम के हमशक्ल ने कहा कि हमें स्टेडियम से बाहर नहीं निकाला गया, हमें बस हमारी सीटों तक ले जाया गया. उन्होंने आज कहा, ‘‘हमने मीडिया खंड में घुसने की कोशिश की ताकि हम खिलाड़ियों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर सकें. होवार्ड एक्स ने कहा, ‘‘उन्होंने हमें बाहर नहीं निकाला, क्योंकि हमारे पास टिकटें थीं. कुछ पत्रकारों ने हमारा पीछा किया, इसलिए सुरक्षाकर्मी हमें वहां से बाहर ले गये ताकि हम अपनी सीट पर जा सकें. उन्होंने कहा कि वे बहुत पेशेवेर थे और सिर्फ अपना काम कर रहे थे. हालांकि स्थानीय आयोजकों ने इस बात पर जोर दिया कि सामान्य प्रोटोकॉल का पालन किया गया.
उन्होंने कहा, ‘‘उनके परिधान से कोई समस्या नहीं थी लेकिन वे आम टिकट पर मीडिया सीटों के पास आ गये थे. गलती से मीडिया सीटों के पास घुस आये उन लोगों को हम बस सही दिशा निर्देश दे रहे थे. किम के हमशक्ल ने स्वीकार किया कि वह और डोनाल्ड ट्रंप के हमशक्ल डेनिस एलन हालांकि खिलाड़ियों के करीब जाने में नाकाम रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें