केरल : महिला ने अपने 14 साल के बेटे की गला घोंटकर हत्या की, शव को जलाया, गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date


केरल :
कोलाम में एक महिला को अपने 14 साल के बेटे की हत्या के मामले में आज गिरफ्तार किया गया. पीड़ित लड़का दो दिनों से गायब था, उसकी लाश घर के पास ही केले के बागीचे से बरामद की गयी. पुलिस का कहना है कि उक्त महिला ने अपने बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी थी और उसके शव को जलाकर अवशेष घर के बाहर फेंक दिया था.

बच्चे के गायब होने के अगले दिन उसकी मां जया मोल अपने पति जॉन जॉब के साथ पुलिस स्टेशन गयीं और बच्चे के गायब होने की शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने महसूस किया कि जया मोल के बयान में कई विरोधाभास है. वह यह नहीं बता पा रहीं थी कि आखिर उनके हाथ में जले का निशान क्यों है. जीतू का चप्पल घर के पीछे पाया गया था.

बुधवार को काफी तलाशी के बाद पुलिस को क्लास 9 के लड़के का शव घर के पास से मिला. काफी पूछताछ के बाद 42 वर्षीय महिला ने यह स्वीकारा कि उसने अपने लड़के की हत्या की है. उसकी स्वीकारोक्ति से महिला के रिश्तेदार और पड़ोसी सदमे में हैं.

पुलिस ने बताया कि महिला के साथ बच्चे ने किसी विषय पर बहस कर लिया, जिसके बाद महिला ने अपना आपा खो दिया और अपने दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया. फिर उसके शव को घर के पीछे ले गयी और सूखे हुए पत्तों और केले के फाइबर के साथ जला दिया, फिर उसे घर की सीमा से बाहर फेंक दिया. पुलिस ने गुरुवार को महिला को गिरफ्तार किया, जब पुलिस उसे लेकर जा रही थी, तो भीड़ उसपर पत्थर बरसा रही थी और अपशब्द कह रही थी.

जीतू कुछ दिनों पहले ही अपने दादा-दादी के पास से आया था, लेकिन इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिर क्यों जया अपने बेटे पर इतना भड़की की कि उसकी हत्या कर दी. जॉन जॉब ने बताया कि जब वह सोमवार को घर लौटा और बेटे के बारे में पूछा तो उसकी पत्नी ने यह बताया कि जीतू कुछ सामान लेने बाजार गया है. जॉन का कहना है कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से पूरी तरह स्वस्थ नहीं है. जब सोमवार को जीतू घर नहीं लौटा तो मंगलवार को वे पुलिस के पास गये.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें