33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुजरात चुनाव : 29 सीट पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी, प्रचार नहीं करेंगे केजरीवाल

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) गुजरात विधानसभा की 182 सीटों में से सिर्फ 29 सीटों पर ही चुनाव लड़ रही है और अरविंद केजरीवाल तथा मनीष सिसोदिया सहित पार्टी के प्रमुख नेताओं के चुनाव प्रचार में शामिल होने की संभावना नहीं है. संजय सिंह, आशुतोष और कुमार विश्वास भी गुजरात में चुनाव प्रचार […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) गुजरात विधानसभा की 182 सीटों में से सिर्फ 29 सीटों पर ही चुनाव लड़ रही है और अरविंद केजरीवाल तथा मनीष सिसोदिया सहित पार्टी के प्रमुख नेताओं के चुनाव प्रचार में शामिल होने की संभावना नहीं है.
संजय सिंह, आशुतोष और कुमार विश्वास भी गुजरात में चुनाव प्रचार में भाग नहीं लेंगे. राज्य में दो चरणों में नौ दिसंबर और 14 दिसंबर को चुनाव होने हैं.
यह पहला मौका होगा जब दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल किसी अन्य राज्य के विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार नहीं करेंगे. पार्टी नेताओं ने कहा कि गुजरात की योजना उन कुछ सीटों पर ध्यान केंद्रित करना और उपलब्ध संसाधनों से चुनाव लड़ना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें