29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तमिलनाडु में अरविंद केजरीवाल की होगी एंट्री ? कमल हासन से आज करेंगे मुलाकात

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को तमिलनाडु के एक दिन के दौरे पर चेन्नई पहुंचेंगे. इस दौरान वह मशहूर फिल्म अभिनेता कमल हासन से मुलाकत करेंगे. आपको बता दें कि हासन जल्द ही अपनी राजनीतिक पारी के आगाज का ऐलान करने वाले है. मुख्यमंत्री कार्यालय […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को तमिलनाडु के एक दिन के दौरे पर चेन्नई पहुंचेंगे. इस दौरान वह मशहूर फिल्म अभिनेता कमल हासन से मुलाकत करेंगे. आपको बता दें कि हासन जल्द ही अपनी राजनीतिक पारी के आगाज का ऐलान करने वाले है.

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने केजरीवाल की यात्रा की पुष्टि करते हुए बताया कि यह उनकी आधिकारिक यात्रा है. एक दिन की यात्रा के दौरान केजरीवाल चेन्नई स्थित तमिलनाडु सरकार के विश्वस्तरीय कौशल विकास केंद्र का दौरा करेंगे. हालांकि अधिकारी ने केजरीवाल की हासन से मुलाकात की भी पुष्टि की है. सियासी हलकों में केजरीवाल की इस यात्रा को तमिलनाडु की राजनीति में आप के कदम जमाने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है. समझा जाता है कि केजरीवाल और हासन राज्य की राजनीति में भविष्य की रणनीति पर चर्चा करेंगे.

‘आप’ में भी सुप्रीमो कल्चर होने लगे, तो मेरे लिए कष्ट की बात है : कुमार विश्वास

यहां उल्लेख कर दें कि दक्षिण भारतीय सिनेमा के प्रतिष्ठित अभिनेता कमल हासन पिछले दिनों कह चुके हैं कि अगर रजनीकांत राजनीति में आते हैं तो वह उनके साथ हाथ मिलाएंगे. हालांकि, उन्होंने साथ ही कहा कि वह हड़बड़ी में राजनीति में कदम नहीं रखेंगे. चेन्नई में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि ऐसे सवाल किये जा रहे हैं कि क्या मैं राजनीति में रजनीकांत के साथ हाथ मिलाउंगा. अगर रजनीकांत राजनीति में आते हैं तो मैं उनके साथ हाथ मिलाउंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें