34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट लिखकर कहा, मुझे परेशान करने के लिए राजस्थान सरकार अब सीबीआई को बना रही जरिया

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति राबर्ट बाड्रा ने आज एक फेसबुक पोस्ट लिखकर राजस्थान सरकार की मंशा पर सवाल उठाया है. उन्होंने आरोप लगाया कि राजस्थान सरकार उन्हें परेशान करने के लिए निशाने पर ले रही है, लेकिन यह तो तय है कि भूमि घोटाले में […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति राबर्ट बाड्रा ने आज एक फेसबुक पोस्ट लिखकर राजस्थान सरकार की मंशा पर सवाल उठाया है. उन्होंने आरोप लगाया कि राजस्थान सरकार उन्हें परेशान करने के लिए निशाने पर ले रही है, लेकिन यह तो तय है कि भूमि घोटाले में मेरी कोई संलिप्तता नहीं है, जिसे वे साबित करने पर तुले हैं.

उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि – कृपया मुझपर जितने आरोप लगाने हों, लगाये, मुझे प्रताड़ित करें, लेकिन झूठ कभी भी सच पर जीत हासिल नहीं कर पायेगा. उनका यह बयान उस खबर के बाद आया है, जिसमें यह बात सामने आयी थी कि राजस्थान सरकार ने बीकानेर के एक जमीन घोटाले में सीबीआई जांच की अनुशंसा की है, जिसमें वाड्रा की भी एक कंपनी पर अंगुली उठी है.
राज्य के गृहमंत्री गुलाब चंद ने कल आरोप लगाया था कि वाड्रा की एक कंपनी 275 बीघा जमीन की गैरकानूनी खरीद में थर्ड पार्टी है. यह सौदा वर्ष 2010 में हुआ था. वर्ष 2012 में वाड्रा की कंपनी ने उस जमीन को किसी चौथे पार्टी को बेच दिया. वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि यह राजस्थान सरकर का एक और प्रयास है उन्हें परेशान और प्रताड़ित करने का. पहली बार 2014 में राजस्थान पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज की. पिछले तीन वर्षों में चार्टशीट दायर किया गया, समन भेजा गया लेकिन अभी तक उन्हें कोई दस्तावेज नहीं मिला है.
अब राजस्थान सरकार ने सीबीआई को एक और प्रयास करने का मौका दिया है, ताकि वे मुझे परेशान कर सकें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें