30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जोधपुर में सेना का विमान क्रैश, जोरदार धमाके के बाद लगी आग

जोधपुर : राजस्थान के जोधपुर जिले के बालेसर थाना इलाके के गोपालसर गांव में गुरुवार को सेना का प्रशिक्षण विमान मिग 23 दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जानकारी के अनुसार इस हादसे में किसी की जान नहीं गयी है. दोनों पायलट सुरक्षित हैं. सेना का यह विमान MS-3472 आपातकालीन लैंडिंग के दौरान क्रैश हुआ. जोधपुर: मिग-27 विमान […]

जोधपुर : राजस्थान के जोधपुर जिले के बालेसर थाना इलाके के गोपालसर गांव में गुरुवार को सेना का प्रशिक्षण विमान मिग 23 दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जानकारी के अनुसार इस हादसे में किसी की जान नहीं गयी है. दोनों पायलट सुरक्षित हैं. सेना का यह विमान MS-3472 आपातकालीन लैंडिंग के दौरान क्रैश हुआ.

जोधपुर: मिग-27 विमान दुर्घटनाग्रस्त, समय रहते कूदे पायलट बची जान

बताया जा रहा है कि हादसे के पूर्व विमान में सवार पायलट समेत 3 लोग सुरक्षित निकले में कामयाब रहे जबकि हादसे के बाद विमान पूरी तरह जलकर खाक हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो एक खेत में विमान क्रैश हुआ है.

वायुसेना का मिग 27 विमान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित

विमान के क्रैश होने के बाद यहां तेज धमाके के साथ धुआं उठता देखा गया. हादसे के पूर्व 3 लोगों को आपातकालीन लैंडिंग करते हुए भी देखा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें