34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अक्षय तृतीया को लेकर महिलाएं कर रही हैं ब्राइडल ज्वेलरी की शॉपिंग

अक्षय तृतीया जैसे-जैसे नजदीक आ रही है. वैसे-वैसे ज्वेलरी की खरीदारी बढ़ रही है. लगभग सभी दुकानों में इन दिनों भीड़ दिख रही है, ज्वेलरी को लेकर सबसे ज्यादा उत्साह महिलाओं में दिख रहा है. कई ज्वेलरी शॉप में तो महिलाएं सोने, चांदी और डायमंड की ज्वेलरी की एडवांस बुकिंग करा रही हैं. उनका मानना […]

अक्षय तृतीया जैसे-जैसे नजदीक आ रही है. वैसे-वैसे ज्वेलरी की खरीदारी बढ़ रही है. लगभग सभी दुकानों में इन दिनों भीड़ दिख रही है, ज्वेलरी को लेकर सबसे ज्यादा उत्साह महिलाओं में दिख रहा है. कई ज्वेलरी शॉप में तो महिलाएं सोने, चांदी और डायमंड की ज्वेलरी की एडवांस बुकिंग करा रही हैं. उनका मानना है कि अक्षय तृतीया के अवसर पर ज्वेलरी खरीदना शुभ माना जाता है. इसलिए ऑफर का मजा लेते हुए ब्राइडल ज्वेलरी भी खरीद जा रही हैं. वेडिंग सीजन के मौके पर ऐसे कई लोग है, जो ऑफर्स का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं.

ट्रेडिशनल ज्वेलरी है डिमांड में

पटना के विभिन्न ज्वेलरी शॉप में लेटेस्ट डिजाइन की ज्वेलरी आसानी से मिल रही है, कई जगहों पर ट्रेडिशनल ज्वेलरी में भी फैशनेबल डिजाइन देख रहा है. इसके अलावा टेंपल ज्वेलरी भी खूब पसंद आ रही है.

ऑफर के साथ हो रही खरीदारी
वेडिंग सीजन को देखते हुए भी ज्वेलरी की शॉपिंग हो रही है. इसमें दुल्हन की पसंद को देखते हुए शादी में इस्तेमाल होने वाली ज्वेलरी की खरीदारी हो रही है. लोग अपने पसंद के साथ-साथ बजट का ख्याल रखते हुए ज्वेलरी पसंद कर रहे हैं. ब्राइडल ज्वेलरी में भी लाइट वेट और हेवी वेट जैसी ज्वेलरी लोग पसंद कर रहे हैं.

मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स
ज्वेलरी की खरीदारी पर स्पेशल ऑफर मिल जाये, तो सोने पर सुहागा वाली बात हो जाती है. इन दिनों लगभग सभी ज्वेलरी शॉप में कुछ ऐसी ही उत्सुकता दिख रही है, जहां सोने या डायमंड की मेकिंग चार्ज पर आकर्षक छूट दिये जा रहे हैं, तो वहीं कई जगहों पर प्राइस वेल्यू पर ऑफर मिल रहे हैं. इतना ही नहीं कई जगहों पर प्रति ग्राम गोल्ड की खरीदारी पर गिफ्ट भी उपलब्ध है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें