20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा के पैदा होने से पहले अक्षय के सामने रख दी थी ये शर्त जानें...

ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा के पैदा होने से पहले अक्षय के सामने रख दी थी ये शर्त जानें…

Twinkle Khanna Akshay Kumar: अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे 13 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म के ट्रेलर की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इस अभिनेता की करीब 14 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खराब चल रही थीं तब अक्षय की पत्नी ट्विकंल ने उनके सामने एक शर्त रखी थी जानें.

Twinkle Khanna Akshay Kumar: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने 2001 में गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की टिप्पणियां अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं. सोशल मीडिया पर उनके मजाक से लेकर उनके इंटरव्यू तक और बहुत कुछ, अक्षय और ट्विंकल अक्सर अपनी हास्य टिप्पणियों से सभी को हंसाते हैं. और करण जौहर के शो कॉफी विद करण से उनका एपिसोड अभी भी पसंदीदा बना हुआ है. अभिनेत्री से लेखिका बनी ट्विंकल खन्ना ने 2002 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और 2012 में एक बेटी के रूप में नन्ही परी उनकी गोद में आई. लेकिन उनके दूसरे बच्चे से पहले, अक्षय के लिए ट्विंकल खन्ना की एक शर्त थी.

टाॅक शो में अपनी शादी, पसंद, नापसंद के बारे में खूब बातें की

2016 में, इस जोड़े ने टॉक शो में आने का फैसला किया और अपनी शादी, फिल्मों की पसंद और बहुत कुछ के बारे में खुलकर बात की. ट्विंकल अपने मजाकिया अंदाज में थीं और उनकी मजाकिया टिप्पणियों ने काफी चर्चा बटोरी. आत्म-चित्रण करने वाले चुटकुलों से लेकर प्रफुल्लित करने वाले किस्सों तक, ट्विंकल ने सभी को खूब गुदगुदाया. इस लेखिका ने अपने पति के करियर और उनके द्वारा चुनी गई फिल्मों के बारे में भी मजाक किया.

तब अक्षय की 14 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हो गई थी फ्लॉप

अक्षय, जो अब सबसे भरोसेमंद सितारों में से एक है, एक मुश्किल दौर से गुजर रहे थे जब उन्हें ट्विंकल से प्यार हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता की लगभग 14 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खराब हाल में रहीं. तब से अब तक के अपने सफर के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने बताया कि कैसे उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है और कहा कि ट्विंकल उनके जीवन में अच्छी किस्मत लेकर आई. फिल्म निर्माता ने अपनी फिल्म विकल्पों के बारे में भी बात की थी. इसका जवाब देते हुए ट्विंकल ने कहा, “मैंने उनसे कहा था कि अगर वह अच्छी फिल्में नहीं करेंगे तो मुझे दूसरा बच्चा नहीं होगा.”

2012 में बेटी नितारा का किया वेलकम

“मैं आपको यह भी नहीं बता सकती कि हर दिन क्या करना है,” उसने मजाक किया. अक्षय और ट्विंकल ने 2002 में अपने पहले बच्चे, बेटे आरव का स्वागत किया और 2012 में उन्हें एक बच्ची का नितारा हुई.

https://www.instagram.com/p/CY0fOjXonjb/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ec66bbb6-d65c-422d-a98c-267ca54dba2f
शादी की 21वीं सालगिरह पर शेयर किया एक चैट

पिछले महीने, लवबर्ड्स ने अपनी शादी की 21 वीं सालगिरह मनाई. खास मौके पर भी ट्विंकल ने एक फनी पोस्ट शेयर किया. उसने लिखा, “हमारी 21 वीं वर्षगांठ पर, हमारे पास एक चैट है.

मैं: आप जानते हैं, हम इतने अलग हैं कि अगर हम आज किसी पार्टी में मिले तो मुझे नहीं पता कि मैं आपसे बात भी करूंगी या नहीं.

वह: मैं आपसे जरूर बात करूंगा.

मैं: मैं हैरान क्यों नहीं हूं. तो क्या पसंद है? तुम मुझसे पूछोगे?

उसे: नहीं, मैं कहूंगा, ‘भाभी जी, भाई साहब, बच्चे कैसे ठीक हैं? ठीक है नमस्ते.’ #21yearsoflaughter”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें