1. home Home
  2. life and style
  3. try these bangles for karva chauth complete look know about 5 attractive bangles styles

करवा चौथ कंप्लीट लुक के लिए ऐसे बैंगल्स ट्राई करें, जानें 5 अट्रैक्टिव बैंगल्स स्टाइल के बारे में

करवा चौथ पर ड्रेसेज की तैयारी हो गई हो तो अब जरा बैंगल्स पर भी ध्यान दीजिए. आपका आउटफिट कितना भी खूबसूरत और अट्रैक्टिव हो मैचिंग बैंगल्स सेट के बिना यह अधूरा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bangle style
bangle style
Instagram

करवा चौथ कंप्लीट लुक के लिए आउटफिट से मैच करता बैगल्स या चूड़ा स्टाइल कैरी करना जरूरी है. इससे हाथों की खूबसूरती तो बढ़ती ही है साथ ही आपके पूरे स्टाइल को यह परफेक्ट करने के लिए जरूरी है. यहां पढ़ें अलग-अलग तरीके और स्टाइल के बैगल्स के बारे में और आपने आउफिट या पसंद के अनुसार डिजाइन सेलेक्ट करें.

राजस्थानी चूड़ियां : इन दिनों राजस्थानी चूड़ियां फैशन में हैं. ये चूड़ियां रॉयल लुक देतीं हैं. करवा चौथ के मौके पर आप राजस्थानी चूड़ियों को अपने ड्रेस के साथ मैच कर सकती हैं. इन चूड़ियों का पूरा सेट आता है. हाथ पूरा भरा -भरा लगता है.

सिमरी शाइनिंग मेटल चूड़ियां : सिमरी साइन वाली मेटल की चूड़ियां ज्यादातर लड़कियों की पहली पसंद होती हैं. मेटल चूड़ियां मल्टी कलर में आती हैं जिन्हें आप अपने ड्रेस के साथ मैच करते हुए पूरा सेट तैयार कर सकती हैं.

कांच की लाल चूड़ियां : करवा चौथ के लिए कांच की लाल चूड़ियां सुहागिन महिलाओं की पहली पसंद होती है. इन चूड़ियों को अट्रैक्टिव बनाने के लिए गोल्डन कलर के मोटे बैंगल के साथ सेट तैयार करें.

लाह की चूड़ियां : लाह की चूड़ियों को पूजा-उत्सव के लिए सबसे शुभ माना जाता है. लाह की चूड़ियों को पूरा सेट अलग-अलग रंगों में आसानी से मार्केट में मिल जाता है. अपने ड्रेस के साथ मैच करते हुए लाह की चूड़ियों का पूरा सेट तैयार कर पहन सकती हैं.

मल्टी कलर चूड़ियां : मल्टीकलर चूड़ियां आप किसी भी साड़ी या लहंगे के साथ मैच कर सकती हैं. किसी भी रंग की साड़ी पर इस तरह की चूड़ियां खूबसूरत लुक देतीं हैं. करवा चौथ पर मल्टी कलर चूड़ियों का सेट आपके लुक को अधिक अट्रैक्टिव बना देंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें