26.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Indian Angels में पहुंचे झारखंड के कुणाल किशोर, एंजल इनवेस्‍टर बनकर सिखाएंगे बिजनेस का गुर

डिजीकोर स्टूडियोज ने "इंडियन एंजल्स" लॉन्च किया है, जिसे दुनिया का पहला एंजेल इन्वेस्टमेंट शो करार दिया गया है, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म JioCinema पर स्ट्रीम किया जाएगा. "इंडियन एंजल्स" एंजेल निवेशकों को उभरते स्टार्टअप का समर्थन करने का मौका देता है.

झारखंड के एक छोटे से कस्‍बे हजारीबाग से अपने सपनों का सफर शुरू करने वाले कुणाल किशोर ने एक विचार की क्षमता को सचमुच में जगजाहिर किया है. कुणाल किशोर एक जाने-माने अनुभवी एंटरप्रेन्योर, स्टार्ट-अप इनवेस्‍टर और सक्षम उद्योग विशेष एवं प्रतिनिधि हैं और साथ ही ClanConnect.ai के सह-संस्‍थापक एवं सीओओ भी हैं. पुरस्‍कार-विजेता इंफ्लूएंसर मार्केटिंग स्‍टार्ट-अप का नेतृत्‍व कर रहे कुणाल ने स्‍क्रैच से एक ब्राण्‍ड बनाने और बढ़ाने के लिये अपनी कुशलता का इस्‍तेमाल किया है.

कुणाल किशोर ने अपना सपना किया पूरा

कुणाल का ट्रैक रिकॉर्ड बड़ा ही प्रभावशाली है और उनकी विशेषज्ञता अपने ही संसाधनों से तैयार एक कंपनी वैल्‍यू 360 कम्‍युनिकेशंस के संस्‍थापक-निदेशक के तौर पर उनकी बेमिसाल उद्यमिता की यात्रा से आती है. उनके नेतृत्‍व में यह कंपनी 50 करोड़ से ज्‍यादा का व्‍यवसाय बनी है. सबसे तेजी के साथ बढ़ रही इस कॉम्‍स-टेक फर्म में कुणाल कई ब्राण्‍ड्स को बनाने में शामिल रहे हैं, शुरूआती अवस्‍था से लेकर यूनिकॉर्न क्‍लब में पहुंचने तक.

एंजल इनवेस्‍टमेंट शो को आप जियो सिनेमा देख सकते हैं

उद्योग के प्रतिष्ठित फोरम्‍स, जैसे कि आईपीआरसीसीए, ई4एम, और रेपुटेशन टुडे, आदि से कई सम्‍मान पा चुके कुणाल अब “इंडियन एंजल्‍स’’ में एक एंजल इनवेस्‍टर के रूप में नया रिकॉर्ड बनाने के लिये तैयार हैं. यह विश्व का पहला एंजल इनवेस्‍टमेंट शो है, जो भारत के अग्रणी ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्‍ट्रीम होगा. इंडियन एंजल्‍स न सिर्फ एंजल इनवेस्‍टरों को उभरते स्‍टार्टअप्‍स के सहयोग का मौका देगा, बल्कि दर्शकों को भी निवेशक बनने का एक दुर्लभ अवसर प्रदान करेगा.

एंजल इनवेस्‍टमेंट शो में क्या होगा खास

इस शो में एंजल इनवेस्‍टर्स का एक बेजोड़ पैनल है, जिनमें से हर किसी ने विनम्रतापूर्वक शुरूआत की थी, लेकिन फिर उल्‍लेखनीय सफलता हासिल की. इस विशिष्‍ट समूह में शामिल हैं, इंश्‍योरेन्‍सदेखो के संस्‍थापक एवं सीईओ अंकित अग्रवाल, टी.ए.सी- द आयुर्वेदा कंपनी की सह-संस्‍थापक श्रीधा सिंह, वैल्‍यू 360 के संस्‍थापक एवं निदेशक कुणाल किशोर, काइनेटिक इंजीनियरिंग लि. के प्रबंध निदेशक अजिंक्‍य फिरोदिया, ईज़मायट्रिप के सीओओ एवं सह-संस्‍थापक रिकांत पिट्टी और शोबितम की सह-संस्‍थापक एवं चीफ प्रोडक्‍ट ऑफिसर अपर्णा त्‍यागराजन.

Also Read: Animal Trailer Review: खूंखार एनिमल बनकर रणबीर कपूर ने किया जबरदस्त एक्शन, दर्शकों का रिव्यू आया सामने

3 नवंबर से स्ट्रीम होगा एंजल इनवेस्‍टमेंट शो

इंडियन एंजल्‍स आम लोगों के लिये स्‍टार्टअप में निवेश को ज्‍यादा सुलभ बनाने के लिये तैयार है. अगर आप हमेशा से स्‍टार्टअप्‍स में निवेश करना चाहते थे, लेकिन जानकारी की कमी या आपकी सहायता के लिये औपचारिक मंच न होने के कारण पीछे हट रहे थे, तो यह शो एक गेम-चेंजर होगा. यह आपको कामकाज का हिस्‍सा बनने का मौका देगा, बिलकुल बड़े लोगों की तरह. “इंडियन एंजल्‍स’’ बराबरी का मौका देता है और हर किसी में रोमांचक नये व्‍यवसायों को आकार देने के लिये निवेश करने का जुनून जगाता है. यह कोई आम शो नहीं है. यह एक आंदोलन है, जो आम लोगों को निवेश के सपने पूरे करने के लिये सशक्‍त करता है. यह शो 3 नवंबर 2023 से जियो सिनेमा पर रिलीज होगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें