1. home Home
  2. entertainment
  3. vanraj aka sudhanshu pandey reaction on leaving anupamaa says there is no question of me quitting show dvy

Anupamaa के 'वनराज' ने शो छोड़ने की खबरों पर दिया रिएक्शन, बोले- अनुपमा छोड़ने का कोई सवाल ही नहीं

टीवी शो अनुपमा के लीड किरदार वनराज शाह उर्फ सुधांशु पांडे ने शो छोड़ने की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है. एक्टर ने कहा कि वो शो नहीं छोड़ रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुधांशु पांडे
सुधांशु पांडे
instagram

Sudhanshu Pandey on Quitting Anupamaa: टीवी का फेमस शो 'अनुपमा' टीआरपी के मामले में कई महीनों से टॉप पर बना हुआ है. शो अपने आगे किसी भी दूसरे शो को टिकने नहीं दे रहा. शो की कहानी ने दर्शकों को इंप्रेस कर रखा है. इसके लीड एक्टर वनराज उर्फ सुधांशु पांडे अपनी कड़क आवाज और दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों पर छाए हुए है. कुछ समय से उनके शो छोड़ने की खबर सोशल मीडिया पर आ रही है. हालांकि अब एक्टर ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है.

सुधांशु पांडे अनुपमा में वनराज के रोल से खासी लोकप्रियता बटोर चुके है. ईटाइम्स के एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर ने अनुपमा छोड़ने वाले खबरों पर बोले कि, मेरे अनुपमा को छोड़ने का कोई सवाल ही नहीं है. मैं डेढ़ साल बाद अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने दुबई गया था. उसके बाद मैं डेढ़ दिन के लिए राजस्थान एक ओटीटी प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए गया था.

एक्टर सुधांशु पांडे ने कहा, मेरे शो से गायब होने और फिर छुट्टी लेने और फिर एक और प्रोजेक्ट की शूटिंग करने के साथ, जो मुझे करना था, लोगों ने मान लिया कि मैंने छोड़ दिया है. मेरा किरदार वनराज शाह शो का हीरो था और हीरो रहेगा. वहीं, सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें थी की शो में नये डेवलमेंट की वजह से वो खुश नहीं थे और लीड एक्टर्स के साथ ईगो भी क्लैश हो रहा था.

ऐसी खबरों पर सुधांशु पांडे ने रिएक्ट करते हुए कहा कि, लोगों को यह समझने की जरूरत है कि आप सिर्फ एक कहानी के साथ शो को नहीं चला सकते. इससे पहले भी कुछ समय के लिए अपूर्वा अग्निहोत्री को शो में लिया गया था. यह एक डेली सोप है, जिसे अगर सालों तक चलाना पड़े तो रोजाना एक जैसे चेहरे नहीं दिख सकते. जहां तक इनसिक्योरिटी की बात है, मैं काफी लंबे समय से इंडस्ट्री में हूं और इतना काम किया है कि मेरी योजना में इनसिक्योरिटी की भावना बिल्कुल भी नहीं आती है.

अनुपमा शो के लेटेस्ट ट्रैक के बारे में बात करें तो शाह परिवार के सामने ये राज खुल चुका है कि अनुज असली कपाडिया नहीं है. वो मालविका का अपना भाई नहीं है औऱ उसे गोद लिया गया था. इधर अनुपमा, अनुज से अपनी दिल की बात कहना चाहती है, लेकिन किसी ना किसी वजह से वो कह नहीं पा रही.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें