1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show know about kapil sharma per episode salary

The Kapil Sharma Show : जानें एक एपिसोड से कितना कमाते हैं Comedian कपिल शर्मा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kapil Sharma
Kapil Sharma
photo: twitter

The Kapil Sharma Show, Kapil Sharma salary : 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के अलावा सुमोना चक्रवर्ती, कृष्‍णा अभिषेक, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर सहित दूसरे कलाकार भी दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. कपिल शर्मा की हाजिरजवाबी को हरकोई प्रशंसक है. क्‍या आप जानते हैं कपिल शर्मा एक एपिसोड से कितना कमाते हैं.

इनदिनों शो के पुराने एपिसोड्स प्रसारित किए जा रहे हैं और इसे भी दर्शकों को खूब प्‍यार मिल रहा है. कपिल शर्मा पिछले कई दशकों से लोगों को हंसाते आ रहे हैं. वह बॉलीवुड फिल्‍मों में भी काम कर चु‍के हैं.

ऐसे की थी शुरुआत

कपिल शर्मा साल 2007 में 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' (The Great Indian Laughter Challenge) जीतने के बाद सुर्खियों में आए थे. उन्‍होंने 10 लाख रुपये का कैश प्राइज जीता था. इसके बाद वह कॉमेडी सर्कस में नजर आए. इसके बाद साल 2013 में उन्‍होंने अपना शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शुरू किया जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. हालां‍कि कलर्स चैनल को अलविदा कहने के बाद कपिल शर्मा द कपिल शर्मा शो से सोनी टीवी पर लौटे. उन्‍हें दर्शकों को खूब प्‍यार मिल रहा है.

इस फिल्‍म से किया था डेब्‍यू

कपिल शर्मा ने साल 2015 में फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया. इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में कपिल लीड रोल में नजर आए. अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित इस फिल्‍म में चार अभिनेत्रियां, एली अवराम, मंजरी फडनीस, सिमरन कौर कुंडी और साई लोकुर दिखी थीं. फिल्‍म को समीक्षकों द्वारा मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली. साल 2017 में वह फिल्‍म फिरंगी में नजर आए लेकिन यह पर्दे पर जादू नहीं चला सकी.

कितनी है फीस

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा एक एपिसोड के लिए 1 करोड़ रुपये लेते हैं. कॉमेडियन ने खुद एक बार शो में खुलासा किया था कि उन्होंने 15 करोड़ रुपये की टैक्‍स का भुगतान किया था.

अच्‍छे गायक भी हैं

कपिल शर्मा एक अच्छे एक्टर और कॉमेडियन होने के साथ-साथ एक बेहतरीन गायक भी हैं. वह एक सिंगर बनने मुंबई आए थे लेकिन किस्‍मत को कुछ और ही मंजूर था. आज व‍ह अपनी कॉमेडी से लाखों दिलो पर राज कर रहे हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें