1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show kiku sharda aka baccha yadav reacts on copying arnab goswami latest update bud

The Kapil Sharma Show : कीकू शारदा ने की थी अर्नब गोस्‍वामी की नकल, शो के बायकॉट की उठी मांग तो दिया बड़ा बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kapil sharma show kiku sharda
kapil sharma show kiku sharda
photo: twitter

The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के हालिया एपिसोड की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए थे. इस एपिसोड में बच्चा यादव यानी कीकू शारदा पत्रकार अर्नब गोस्वामी के शो की नकल करते दिखे थे. जिसमें उन्‍होंने एक डिबेट शो की नकल की गई थी जिसका नाम रखा गया था 'रद्दी खबर'. जिसके बाद सोशल मीडिया पर शो की जमकर आलोचना हुई और लोगों ने बायकॉट की मांग तक कर डाली. अब कीकू शारदार ने इस पूरे मामले पर चुप्‍पी तोड़ी है.

बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत में उन्‍होंने कहा, नहीं, बिल्‍कुल नहीं, मुझे अर्नब या उनकी टीम की तरफ से कोई भी बात सुनने को नहीं मिली. उन्‍होंने आगे कहा,' मुझे इस तरह के मैसेज आते रहते हैं. अगर आपको कुछ पसंद नहीं आया है, तो आप खुलकर इसके बारे में बात कर सकते हैं. तो, इसके बारे में बात करने का एक तरीका भी होता है. मुझे तब दुख होता है जब लोग ऐसी भाषा का इस्‍तेमाल करते हैं जो सही नहीं है.'

कीकू शारदार ने वेबसाइट से बातचीत में आगे कहा, “हम हर तरह की कॉमेडी को अपने शो में शामिल करते हैं. आवाज़ उठाना सही है लेकिन कभी-कभी लोग अपनी राय देने के लिए ओच्‍छी बात कर बैठते हैं. ऐसे कई मैसेजेस आए हैं लेकिन हम केबीसी की नकल करते हैं, हम कई बड़े अभिनेताओं की नकल करते है, उनकी मिमिक्री करते हैं.' कीकू शारदा ने कहा कि, उन्हें कॉमेडी करने में मज़ा आता है और उम्मीद है कि वेब स्पेस और टीवी में भी उन्हें अधिक भूमिकाएं मिलेंगी.

बता दें कि हालिया एपिसोड में कीकू शारदा एक न्‍यूज एंकर और उनके साथ कृष्णा अभिषेक सपना बनकर बैठे हुए दिखे थे. इस दौरान कीकू शारदार अभिनेता मनोज बाजपेयी से कई सवाल पूछते है, लेकिन जैसे ही वो जवाब देने लगते है तो बच्चा चिल्लाने लगता है और उन्हें जवाब देने नहीं देता. कीकू इस दौरान किसी को भी बोलने का मौका ही नहीं देता. इस वीडियो में बच्चा यादव बने कीकू शारदा चिल्लाते है - मुझे जग दो, जग दो. जिसके बाद कपिल शर्मा उनपर पानी डाल देते है.

इस एपिसोड से न सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत के फैंस बल्कि एडिटर अर्नब गोस्वामी के फैंस भी नाराज हो गए थे. उन्‍होंने कीकू शारदा के डायलॉग 'मुझे जग दो' को लेकर भी गुस्‍सा प्रकट किया था. इससे पहले भी कपिल के शो का बहिष्कार करने की बात उठी थी. लोगों का कहना था कि सलमान खान, द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर हैं, ऐसे में उन्‍हें इस शो का बहिष्‍कार करना चाहिए.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें