1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert pavan plans to killing karan to unite prithvi preeta big twist upcoming episode bud

Kundali Bhagya Spoiler Alert : बड़ा ट्विस्‍ट! पृथ्वी और पवन चलनेवाले हैं ये गंदी चाल, क्‍या करण को बचा पाएगी प्रीता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
preeta
preeta
photo: twitter

Kundali Bhagya Spoiler Alert : सीरियल 'कुंडली भाग्‍य' (Kundali Bhagya) में अब माहिरा का पर्दाफाश होने वाला है. प्रीता को पवन ने किडनैप करके अपने अड्डे पर रखा हुआ है, जहां वो पृथ्वी से प्रीता की शादी करना चाहता है. पृथ्वी प्रीता को देखकर खुश हो जाता है और पवन को उसकी चाल की तारीफ करता है. पवन, पृथ्वी को बताता है कि प्रीता उसके बजाय करण से प्यार करती है. अब पवन एक गंदी चाल चलनेवाला है.

पृथ्वी जबरदस्ती प्रीता से शादी करने का प्‍लान करता है. जबकि पवन करण को जाने से मारने का प्‍लान करता है. पृथ्वी चाहता है कि वह प्रीता से शादी करके करण से बदला ले. यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि क्या प्रीता इस साजिश के खिलाफ विद्रोह करेगी? यह तो आनेवाला एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

इधर प्रीता को पवन के चंगुल से छुड़ाने के लिए आई सृष्टि को भी पवन कैद कर लेता है. इधर प्रीता रस्सी से बंधा देखकर पृथ्वी बौखला जाता है और पवन से कहता है कि वो यहां प्रीता को क्यूं लेकर आया है. इसपर पवन पृथ्वी को प्रीता से शादी करने के लिए कहता है, लेकिन उस वक्‍त पृथ्वी मना कर देता है. पृथ्वी पवन से कहता है कि तुमने प्रीता को कैसे पकड़ कर रखा है. वो बहुत अच्छी है और बहुत सुशील है.

पृथ्वी पवन को बताता है कि उससे प्रीता भी बहुत प्यार करती है लेकिन उसकी शादी करण से हो गई. इसपर पवन अपने भाई से कहता है कि तो क्यूं ना करण को ही रास्ते से हटा दिया जाए ताकि आप आराम से प्रीता से शादी कर पाए. अब करण इसके लिए प्‍लान कर रहा है. आनेवाला एपिसोड एक बड़े ट्विस्‍ट के लिए तैयार है.

अब तक आपने देखा कि प्रीता की जगह माहिरा को देखकर घरवाले शॉक्ड हो जाते है. माहिरा शराब के नशे में खुद को करण की पत्नी बताती है. ये सुनकर करण उससे गुस्सा हो जाता है और सबसे कहता है कि वो उसकी पत्नी नहीं है. ये सुनकर माहिरा अपना आपा खो देती है और कहती है कि प्रीता पृथ्वी के साथ भाग गई है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें