1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai spoiler alert late akshara helps kartik naira include krishna in their family upcoming episode bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : कृष्‍णा ने गोयनका मेंशन छोड़ा! क्‍या करेगी नायरा ‍

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
naira
naira
photo: twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍यों कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आनेवाले एपिसोड में नया ट्विस्‍ट आनेवाला है. मनीष और दादी के तानों से आहत होकर कृष्णा ने कार्तिक और नायरा की जिंदगी दखलअंदाजी किए बिना हमेशा के लिए गोयनका मेंशन छोड़ने का फैसला किया. इस बीच नायरा एक डरावना सपना देखती है.

शो के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. नायरा को बुरा सपना आता है. जिसमें वह अपना घर छोड़ रही है लेकिन अंततः उसकी माँ अक्षरा उसे रोक देती है. दोनों बेहद इमोशनल हो जाते हैं. सुबह जागने पर नायरा को लगता है कि कृष्‍णा मुश्किल में है. बाद में कार्तिक और नायरा यह जानकर चौंक जाते हैं कि कृष्ण पहले ही गोयनका मेंशन छोड़कर बाहर निकल चुकी है. हालांकि कार्तिक और नायरा कृष्णा को ढूंढ़ लेंगे और किसी तरह उसे घर नहीं छोड़कर जाने के लिए मना लेंगे.

कार्तिक और नायरा अपने दोनों नए बच्चों के नामकरण समारोह की घोषणा करते हैं. उनकी प्यारी बेटी के रूप में, नायरा और कार्तिक, कृष्णा को एक नया नाम देने का फैसला करते हैं. वे कृष्णा को गोद लेने के लिए एक नया नाम देने का फैसला करते हैं. लेकिन कार्तिक और नायरा के फैसले से परिवार परेशान है. अक्षरा, जो इस दुनिया में नहीं हैं, ने एक बार फिर से कायरा के खुशहाल परिवार को एकजुट किया है. वहीं क्‍या दादी और मनीष उनके इस कदम पर क्‍या प्रतिक्रिया देंगे यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

इधर नक्ष को कीर्ति के मोबाइल पर आदित्य का मैसेज दिखाई देता है और वह उससे परेशान हो जाता है. आपने देखा कि, कृष्णा मनीष से मिलने का फैसला करती है, लेकिन वह उसे पहचानने से इनकार कर देता है. उसे घर से बाहर निकलने के लिए कह देता है. जबकि कार्तिक कृष्‍णा को इमोशनली सपोर्ट करता है, लेकिन मनीष के अहंकार के बाद वह घर से बाहर चला जाता है.

आपने देखा कि नायरा और कार्तिक ने छोरी का नाम बदलकर कृष्‍णा रख दिया था. कृष्‍णा को एक परिवार ने गोद ले लेता है लेकिन उनके इरादे ठीक नहीं थी. जिसके बाद कार्तिक कृष्‍णा को छुड़ाने जाता है और वह खुद भी मुसीबत में फंस जाता है. जिसके बाद नायरा दोनों को बचाने निकलती है. कृष्‍णा इस लड़ाई में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाती है. वहीं कृष्‍णा और मनीष के बीच एक खास तरह की बॉन्डिंग देखने का मिली है. वह कृष्‍णा के साथ काफी खुश रहता है. दादी इस बात से अंजान है कि कृष्‍णा की कायरा है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें