1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show comedian kapil sharma missing audience on the sets upcoming episode bud

The Kapil Sharma Show: सेट पर इन्‍हें मिस कर रहे हैं कपिल शर्मा, खुद किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kapil sharma
kapil sharma
photo: twitter

The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लॉ‍कडाउन के बाद अपने शो ‘कपिल शर्मा शो' के साथ वापसी तो कर ली है लेकिन उन्हें सेट पर शूटिंग के दौरान सामने दर्शकों की कमी खल रही है. मार्च में कोरोना वायरस महामारी के बाद शो की शूटिंग रोक दी गयी थी और इस बीच चैनल पर इसके पुराने एपिसोड दिखाये जाते रहे.

शो की टीम ने जुलाई महीने में शूटिंग फिर शुरू की जिसमें कोविड-19 संबंधी सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन किया जा रहा है. शो की पुन: शुरूआत एक अगस्त को प्रसारण के साथ हुई और पहले एपिसोड में अभिनेता सोनू सूद मेहमान थे.

कपिल शर्मा ने एक इंटरव्‍यू में बताया,' हम बिना दर्शकों के शूटिंग कर रहे हैं और सेट पर दर्शकों की कमी हमें खलती है. हालांकि अर्चना जी (अर्चना पूरन सिंह) इस कमी को पूरा कर देती हैं. वह और उनकी हंसी सेट पर सौ लोगों के समान है.'' शो के निर्माताओं ने सेट पर जज अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी के पीछे लोगों के कटआउट लगाने का फैसला किया.

कपिल शर्मा ने कहा कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए दोबारा शूटिंग करने में थोड़ा डर तो लग रहा था, लेकिन उन्होंने सोचा कि एक ना एक दिन को काम फिर शुरू करना ही पड़ेगा. उन्होंने कहा, ‘‘व्यक्तिगत रूप से हम सभी बहुत चौकन्ने और सावधान रहते हैं. हमारा शो हमें दर्शकों को संकट के इस समय हंसाने का अवसर देता है.''

बता दें कि इस रविवार शो में प्रतिभाशाली म्यूजिक डायरेक्टर्स एवं कंपोजर्स अजय-अतुल मेहमान बनकर पहुंचने वाले हैं. कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम दोनों के साथ शो में जमकर मस्‍ती करनेवाले हैं. अपने बेहतरीन संगीत और चार्टबस्टर गानों के लिए मशहूर ये जोड़ी कपिल शर्मा के जोक्‍स पर खूब ठहाका लगाते दिखेंगे साथ ही अपने मजेदार किस्से भी बताएंगे.

बता दें कि शनिवार के एपिसोड में 'द कपिल शर्मा शो' में फ्रंटलाइन वॉरियर्स यानी डॉक्टर मुफ्पजल लकड़ावाला (Dr Muffazal Lakdawala) और डॉक्टर गौतम भंसाली (Dr Gautam Bhansali) पहुंचे थे. शो के दौरान कपिल शर्मा दोनों से कई मजेदार सवाल पूछे. हंसी-मजाक के बीच दोनों डॉक्टर्स ने कोविड-19 से संघर्ष का अनुभव बताया, जिसमें उनके परिवारों की प्रतिक्रिया, खुद को और अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए बरती गईं सावधानियां और ऐसी ही बहुत-सी बातों पर चर्चा हुई.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें