20.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन नहीं इस किरदार की हुई शो में एंट्री, अब पोपटलाल के घर बजेगी शहनाई!

टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी हो या रेटिंग्स हर मामले में हमेशा ऊपर रहता है. हाल ही में इस शो में पूजा शर्मा नामक अदाकारा ने एंट्री ली है, जिसका पोपटलाल के साथ लव एंगल दिखाया जा रहा है.

सब टीवी का तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर शोज में से एक है. साल 2008 में शुरू हुआ ये शो एक बेहतरीन कॉमेडी ड्रामा है जो कि लोग अपने परिवार के साथ बैठकर एन्जॉय कर सकते हैं. पिछले कुछ सालों में ये शो विवादों में काफी घिरा हुआ रहा, लेकिन फिर भी इस शो के टीआरपी में कुछ खास बदलाव नहीं देखने को मिला. फिलहाल शो के लेटेस्ट एपिसोड में नए किरदार की एंट्री हुई है, जिसका नाम है अनोखी. अनोखी का किरदार एक्ट्रेस पूजा शर्मा निभा रही है. ये किरदार पोपटलाल की होने वाली बीवी के रूप में इस शो में आई हैं.

पूजा शर्मा की हुई एंट्री

हाल ही में पूजा शर्मा ने पिंकविला के साथ एक बातचीत की थी जिसमें उन्होंने शो से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया. पिंकविला के साथ इंटरव्यू के दौरान पूजा शर्मा ने बताया कि” तारक मेहता के मेकर्स का मुझे कॉल आया था और उन्होंने बताया था कि मुझे 6 एपिडोएड्स के लिए कास्ट किया जा रहा है, वैसे तो मैं ऐसे रोल नहीं करती लेकिन क्योंकि ये ऑफर इतने बड़े और मशहूर शो का था तो मैंने इस ऑफर के लिए तुरंत हां कर दी. आगे पूजा ने बताया “मैंने अपना ऑडिशन दिया और उसके सिर्फ एक घंटे बाद मुझे बता दिया गया की मुझे सेलेक्ट कर लिया गया है, ये जानकर मैं बेहद ही खुश हुई थी.”

कैसे हुई पोपटलाल और अनोखी की मुलाकात?

असित मोदी के शो के प्रोमो में दिखाए गए सीन्स के अनुसार शो में सोढी बच्चों को एक मॉल में घुमाने लेकर जाते हैं और पोपटलाल को भी साथ में चलने को कहते हैं और उन्हें बोलते हैं कि क्या पता शायद तुम्हें मॉल में अपने सपनों की राजकुमारी मिल जाए. पोपटलाल इस बात पर उत्सुक हो जाते हैं और मॉल में चले जाते हैं जहां उनकी मुलाकात अनोखी से होती है जिसकी खूबसूरती को देखकर वो दीवाने हो जाते हैं और बैकग्राउंड में कई सारे रोमांटिक गाने भी बजने लगते हैं.

Also Read: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ऑफ-एयर हो रहा तारक मेहता का उल्टा चश्मा! अब नजर नहीं आएंगे जेठालाल-बबीता जी
क्या अब सच में हो जायेगी पोपटलाल की शादी?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मशहूर किरदार पोपटलाल यानी की श्याम पाठक की शादी का इंतजार फैंस सालों से कर रहे हैं. यूं तो असल जिंदगी में वो शादी शुदा हैं लेकिन इस शो में वो एक ऐसे इंसान का किरदार निभा रहे हैं जो सदियों से कुंवारा है और बेसब्री से अपनी शादी का इंतजार कर रहा है. शो में ऐसा कई बार हुआ कि उनकी शादी की तैयारियां हुई, उन्हें अपने लिए दुल्हन भी मिल गई लेकिन अक्सर किसी न किसी वजह से उनकी शादी टूट जाती थी. अभी लेटेस्ट एपिसोड में अनोखी नाम की एक नई किरदार ने एंट्री ली है जिससे शादी करने के लिए पोपटलाल बेकरार हैं. अब ये देखना बेहद ही खास होगा कि क्या अनोखी ही पोपटलाल कि जीवनसाथी बनती हैं या हमेशा की तरह इस बार भी पोपटलाल का सपना टूट जायेगा.

पूजा शर्मा ने कहा श्याम पाठक से मिली बड़ी सपोर्ट

पूजा शर्मा ने श्याम पाठक के बारे में बात करते हुए कहा कि “जब मैं श्याम पाठक से मिली तो मैंने उन्हें बताया कि मैंने आज से पहले कॉमेडी शो में कभी काम नही किया और मैंने उनसे मदद मांगी की वो मुझे मदद करें और चीजों को बेहतर तरीके से समझने की हिम्मत दें, और उन्होंने है सीन में मुझे बहुत सपोर्ट किया और उनके बताए गए निर्देशों के वजह से ही में अपने रोल को बखूबी निभा पाई.” आगे उन्होंने बताया कि “बातचीत के दौरान मुझे पता चला कि हम दोनों एक ही एजुकेशन बैकग्राउंड से जुड़े हुए हैं, हम दोनों सी ए के एग्जाम में इंटर लेवल तक क्वालिफाइड हैं और इस वजह से हम दोनों और अच्छी तरह से जुड़े.”

पूजा ने बताया कुछ यूं था उनके शूट का पहला दिन

पूजा शर्मा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने शूट के पहले दिन के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया कि मेरा पहला सीन मशहूर गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स पर सेट था और मैं उस सेट को देखकर काफी खुश हुई थी. मैने उस सेट को पहले सिर्फ टीवी पर देखा था और मैं पहली बार उसे सामने से देख रही थी, ये मेरे लिए किसी सपने का सच होना जैसा था. इसके बाद हमने एक बड़े मॉल में शूटिंग की जहां काफी ज्यादा भीड़ थी . उस शूट के बाद कई लोग मेरे साथ फोटो खिंचवाने के लिए भी आए और सच में ये अनुभव मेरे लिए बेहद ही खास था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें