29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Srikanth OTT Release: राजकुमार राव की श्रीकांत इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही है रिलीज, अभी नोट कर लें डेट

Srikanth OTT Release: राजकुमार राव, अलाया एफ स्टारर फिल्म श्रीकांत 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों का खूब प्यार मिला था. अगर अभी तक आपने ये फिल्म नहीं देखी है, तो अब इसे ओटीटी पर एंजॉय कर सकते हैं.

Srikanth OTT Release: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव, अलाया एफ और ज्योतिका स्टारर श्रीकांत जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तो फैंस ने इसे काफी ज्यादा पसंद किया था. इसे क्रिटिक्स से भी अच्छे रिव्यू मिले थे. दृष्टिबाधित श्रीकांत बोल्ला के रूप में राजकुमार राव की एक्टिंग ने सभी के दिलों को छू लिया था. अगर आपने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है, तो अब आपके पास इसे देखने का जबरदस्त मौका है. जी हां श्रीकांत अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. आइये जानते हैं आप इसे कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंजॉय कर सकते हैं.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी श्रीकांत

तुषार हीरानंदानी की ओर से निर्देशित फिल्म श्रीकांत नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. दरअसल ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक जबरदस्त पोस्टर शेयर किया, जिसमें लिखा था, राजकुमार राव की श्रीकांत 5 जुलाई को स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है. यह फिल्म हमें श्रीकांत बोल्ला की जर्नी पर ले जाती है, जो एक बिजनेसमैन हैं, जिन्होंने दृष्टिबाधित होने के बावजूद निडर होकर अपने सपनों का पीछा किया और अंततः बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की.

Also Read- Srikanth Movie Review: आयशा खान ने राजकुमार राव की फिल्म का किया रिव्यू, बोली- आपने जो जादू बनाया…

Also Read- Srikanth: अक्षय कुमार ने फिल्म की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- एक्टिंग क्लासेस देना शुरू…

Also Read- Srikanth Box Office Collection Day 1: राजकुमार राव की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई तबाही, जानें ओपनिंग डे की कमाई


श्रीकांत के बारे में

श्रीकांत में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. टी-सीरीज फिल्म्स और चॉक एन चीज फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी के सहयोग से गुलशन कुमार और टी-सीरीज की ओर से प्रस्तुत, श्रीकांत तुषार हीरानंदानी की ओर से निर्देशित है. यह फिल्म अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर 10 मई, 2024 को देश भर में रिलीज की गई थी.

राजकुमार राव इन फिल्मों में आएंगे नजर

राजकुमार राव आखिरी बार मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके अपोजिट जान्हवी कपूर थी.मूवी ने फैन्स से खूब वाहवाही लूटी थी. इसके अलावा, वह पॉपुलर स्त्री फ्रेंचाइजी की दूसरे पार्ट में भी नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. स्त्री 2 का टीजर रिलीज हो गया है और इसने सभी फैंस को काफी ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है. इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी अहम भूमिका में हैं.

Also Read- Srikanth Box Office Collection Day 4: मंडे टेस्ट में फेल या फिर पास हुई श्रीकांत, यहां जानें चौथे दिन का कलेक्शन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें