1. home Home
  2. entertainment
  3. shahrukh khan son aryan khan birthday celebrated in dubai this time birthday spent in ncb office gauri khan surprise slt

Aryan Khan : कभी दुबई में मना था शाहरुख खान के लाडले का जन्मदिन, इस बार NCB दफ्तर में बीता बर्थडे

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का कल जन्मदिन था. उनके जन्मदिन पर हर साल कई तरह के सेलिब्रेशन होते थे, लेकिन इस बार ड्रग्स केस में फसने के बाद आर्यन खान को एनसीबी दफ्तर पर ही रहना पड़ा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ऐसे बीता आर्यन खान का जन्मदिन
ऐसे बीता आर्यन खान का जन्मदिन
social media

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) का 12 नवंबर को जन्मदिन था. उनके बर्थडे पर जहां हर साल तमाम तरीके के सेलिब्रेशन होते थे. पिछले साल आर्यन ने दुबई में अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाया था. लेकिन इस साल ड्रग केस में फंसने के बाद उन्हें एनसीबी दफ्तर में ही रहना पड़ा.

शुक्रवार को एनसीबी ने आर्यन खान से करीब 6 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की. जानकारी के अनुसार जन्मदिन के दिन एनसीबी ने आर्यन खान को शाम 4.45 के करीब नवी मुंबई बुलाया था. जहां उनसे मुंबई क्रूज पार्टी में ड्रग्स बरामद होने के मामले में पूछताछ की गई. पूछताछ खत्म होने के बाद आर्यन रात को करीब 11.36 बजे वहां से निकले.

आर्यन खान अपने जन्मदिन के मौके पर पीले रंग की प्लेन टी-शर्ट, ब्लू जैकेट और कार्गो स्टाइल पैंट्स पहने एनसीबी दफ्तर पहुंचे थे. इस दौरान आर्यन ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था. आर्यन अकेले नहीं थे, उनके साथ उनके वकील भी मौजूद थे.

आपको बता दें कि आर्यन खान को दो अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई क्रूज पार्टी में ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद कई बार उनकी जमानत याचिका खारिज की गई थी. जिसके बाद अपने लाडले को छुड़ाने के लिए शाहरुख ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. तब जाकर उन्हें कुछ शर्तों के साथ बेल मिली थी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें