1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shah rukh khan daughter suhana khan selfie with cat viral on social media starkid glamorous photo abram aryan bud

सुहाना खान की लेटेस्ट सेल्फी हो रही वायरल, स्टारकिड ने खुद को बताया 'कैट लेडी'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Suhana Khan
Suhana Khan
instagram

Suhana Khan Selfie : सुहाना खान (Suhana Khan) इंडस्ट्री की नई 'कैट लेडी' हैं. सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली ने रविवार शाम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिल्ली को गोद में लिए हुए एक नई सेल्फी शेयर की है. तस्वीर में सुहाना खान बेज टॉप, ग्रे पैंट और एक ब्लू कैप पहने नजर आ रही हैं. वो बिल्ली को गोद में लेकर पोज देती नजर आईं .उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "कैट लेडी." कैट लवर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी इस तस्वीर को लाइक किया है और कमेंट के जरिये प्यार बरसाया है.

सुहाना की इस तस्वीर को उनकी बेस्टीज अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने भी खूब पसंद किया था. अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नंदा नवेली, रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी तस्वीर पर डबल टैप किया. सुहाना की चचेरी बहन आलिया छिबा ने टिप्पणी की, "आप एकलौती कूल कैट लेडी हैं," जिस पर सुहाना ने रोते हुए इमोजी के साथ "हेहे थैंक्यू" लिखकर रिप्लाई दिया.

सुहाना का ये लेटेस्ट पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बीते रविवार को वह कुछ खास जगहों पर दोस्तों के साथ मस्ती भरी तस्वीरें क्लिक करती नजर आई थीं. उसके दोस्तों द्वारा साझा की गई तस्वीरों में से एक को लंदन में जियोटैग किया गया था.

बता दें कि, अपने पापा शाहरुख की तरह सुहाना भी अभिनय में अपना करियर बनाने की ख्वाहिश रखती हैं. वो वर्तमान में न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में Tisch School of Arts में एक कोर्स कर रही हैं. उन्होंने 2019 में इंग्लैंड के आर्डिंगली कॉलेज से ग्रेजुएट की डिग्री हासिल की है. सुहाना पहले ही कुछ नाटकों में दिखाई दे चुकी हैं और एक शॉर्ट फिल्म में भी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं.

हालांकि बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने से पहले शाहरुख ने उनसे साफतौर पर कहा है कि पहले वो अपनी पढ़ाई पूरी कर लें. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, 'अगर सुहाना को एक्ट्रेस बनना है तो उन्हें तीन से चार साल और एक्टिंग सीखनी चाहिए. मैं जानता हूं कि मेरे कई इंडस्ट्री के दोस्तों को लगता है कि मेरे बच्चों को कल से अभिनय शुरू कर देना चाहिए। लेकिन मेरा मानना है कि उन्हें अभी अभिनय शुरू नहीं करना चाहिए्."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें