34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Salman Khan को मारने की थी साजिश, मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा

सलमान खान को लेकर मुंबई पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. हमलावर उनकी जान लेने आए थे. इसके बाद उनके घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Salman Khan House firing Case में मुंबई पुलिस ने मंगलवार को बड़ा खुलासा किया. उसने स्थानीय कोर्ट में बताया कि Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले बॉलीवुड अभिनेता की जान लेने के मकसद से आए थे. उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. इस बीच, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से उनके घर पर मुलाकात की. उन्होंने कहा कि पुलिस सलमान खान और उनके परिवार की पूरी हिफाजत करेगी. उनके घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

Salman Khan
Salman khan

बिहार से दोनों शूटरों का ताल्लुक

मुंबई पुलिस के मुताबिक बिहार के रहने वाले विक्की गुप्ता और सागर पाल इस मामले में आरोपी हैं. रविवार सुबह बांद्रा में गैलैक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने के बाद दोनों भाग गए थे. उन दोनों को सोमवार रात गुजरात के कच्छ जिले में एक गांव से पकड़ा गया था. उसके बाद पुलिस उन्हें लेकर मुंबई आई. पुलिस के मुताबिक विक्की मोटरसाइकिल चला रहा था और पाल पीछे बैठा था. उसी ने फायरिंग की थी.

सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार, जानिए क्या है उनके नाम

Salman Khan Firing Case: अनमोल बिश्नोई के खिलाफ FIR दर्ज, 25 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेजे गए शूटर

राखी सावंत ने भाई सलमान के लिए जोड़े हाथ, रोते हुए बोलीं- वो लीजेंड है, उन्हें बख्श दो…

Salman Khan And Salim Khan
Salman khan and salim khan

पुलिस ने 14 दिन की हिरासत में लिया

दोनों को मंगलवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस ने दोनों की 14 दिन की हिरासत मांगी है. इस दौरान उनसे पूछताछ होगी, जिसके जरिए पूरी साजिश का खुलासा होने की उम्मीद है. साथ ही यह भी पता चल पाएगा कि इस साजिश का सूत्रधार कौन है.

Salman Khan Gym 1
Salman khan को मारने की थी साजिश, मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा 4

सूत्रधार का पता लगाएगी पुलिस

पुलिस की मांग पर मजिस्ट्रेट ने दोनों आरोपियों को 25 अप्रैल तक हिरासत में भेज दिया है. इसी दौरान क्राइम ब्रांच ने कोर्ट को बताया कि दोनों की मंशा सलमान खान को मारने की थी. हिरासत में लेकर इन्हें पूछताछ के बाद साजिश के सूत्रधार का पता चल पाएगा. पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद बताया कि पूछताछ में दोनों ने स्वीकार किया है कि उन्होंने ही फायरिंग की थी. पुलिस फायरिंग में इस्तेमाल पिस्तौल और बाइक को ढूंढ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें