1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rrr movie release date postponed again due to rise in corona cases ss rajamouli confirms bud

RRR Postponed: 7 जनवरी को रिलीज नहीं होगी फिल्म, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मेकर्स ने लिया फैसला

निर्देशक एसएस राजामौली की पीरियड एक्शन फिल्म RRR की रिलीज डेट को स्थगित कर दिया गया है. देश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए मेकर्स ने यह फैसला लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
RRR Postponed
RRR Postponed
instagram

निर्देशक एसएस राजामौली की पीरियड एक्शन फिल्म RRR की रिलीज डेट को स्थगित कर दिया गया है. देश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए मेकर्स ने यह फैसला लिया है. साउथ स्टार्स राम चरण और जूनियर एन टी आर अभिनीत यह फिल्म 7 जनवरी को सिनेमाघरों में आने वाली थी. फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने से ठीक छह दिन पहले यह अनाउंसमेंट की गई है. इसकी घोषणा "आरआरआर" के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर की गई.

ट्वीट में लिखा गया है कि, “सभी के सर्वोत्तम हितों को ध्यान में रखते हुए हम अपनी फिल्म को स्थगित करने के लिए मजबूर हैं. सभी प्रशंसकों और दर्शकों को उनके बिना शर्त प्यार के लिए हमारी ओर से धन्यवाद #RRRPostopened #RRRMovie.” निर्माताओं ने कहा कि उन्हें फिल्म को रिलीज नहीं करने के लिए कहा गया है क्योंकि देश भर के कई राज्यों में थिएटर बंद हैं.

उन्होंने आगे कहा, हमारे अथक प्रयासों के बावजूद कुछ स्थितियां हमारे नियंत्रण से बाहर हैं. चूंकि कई भारतीय राज्य थिएटर बंद कर रहे हैं, इसलिए हमारे पास कोई नहीं बचा है. विकल्प सिर्फ आपको अपने उत्साह को बनाए रखने के लिए . हम भारतीय सिनेमा की महिमा को वापस लाने का वादा करते हैं और सही समय पर, हम करेंगे." हालांकि आरआरआर की नयी रिलीज डेट की जानकारी नहीं दी गई है.

बता दें कि, RRR 1920 के दशक को लेकर बनाई गई है और यह महान स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीतारामराजू और कोमाराम भीम पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है. गौरतलब है कि, RRR देश भर में COVID-19 मामलों में वृद्धि के कारण स्थगित होने वाली दूसरी फिल्म है. इससे पहले शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर 'जर्सी' को 31 दिसंबर की निर्धारित रिलीज की तारीख से हटा दिया गया था.

जर्सी के निमार्ताओं ने बयान जारी किया था कि, “मौजूदा परिस्थितियों और नए कोविड दिशानिर्देशों के मद्देनजर, हमने अपनी फिल्म 'जर्सी' की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है. हमें आप सभी से अब तक अपार प्यार मिला है और हम हर चीज के लिए आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। तब तक आप सभी सुरक्षित और स्वस्थ रहें, और आप सभी को आने वाले नए साल की शुभकामनाएं !! टीम जर्सी !!"

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें