1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. neetu kapoor emotional on dance deewane juniors remember late husband rishi kapoor see viral video slt

Neetu Kapoor डांस दीवाने जूनियर्स के मंच पर हुई इमोशनल, कहा- रोज उनकी याद में दिन काटना...

नीतू कपूर रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स के मंच पर ऋषि कपूर को याद करते हुए इमोशनल हो गई. नीतू ने कहा कि ऐसा कोई दिन भी जाता है, जब मुझे उनकी याद नहीं आती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Neetu Kapoor
Neetu Kapoor
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu kapoor) अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर पति ऋषि कपूर की तस्वीरें शेयर करती रहती है. उनकी और ऋषि की बॉन्डिंग काफी मजबूत थी. हाल ही में एक्ट्रेस के बेटे रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ शादी रचाई. दोनों की शादी में नीतू कपूर काफी ग्लैंमरस अंदाज में स्पॉट की गई. उन्होंने मेहंदी के फंक्शन में ऋषि का नाम अपने हाथों पर लिखवाया था. उनकी ये फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई थी.

नीतू कपूर के छलके आंसू

इन-दिनों नीतू कपूर रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स में बतौर जज के रुप में नजर आ रही है. अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में नीतू कपूर को इमोशनल होते हुए स्पॉट किया गया. नीतू यहां अपने पति ऋषि कपूर को याद करती दिखाई दी. एक कंटेस्टेंट की दादी ने जब ऋषि कपूर के बारे में कुछ कहा, तो नीतू के आंखो में आंसू आ गया और वो रोने लगी. उन्हें देखकर सभी इमोशनल हो गए.

कंटेस्टेंट की दादी ने ऋषि कपूर को किया याद

बता दें कि डांस दीवाने के मंच पर जब एक कंटेस्टेंट की दादी ने ऋषि कपूर के साथ अपने फैमिली के कनेक्शन के बारे में बताते हुई कहा कि, ''साल 1974 में मेरे पति ने ऋषि कपूर से मुलाकात हुई थी और वो हमेशा उन्ही के बारे में बात करते रहते थे. ऋषि जी ने हमेशा मेरे पति को सपोर्ट किया है और मैं उनके याद में कुछ लाइन गाना चाहती हूं''. उन्होंने रेशमा की पोपुलर सॉन्ग ‘लम्बी जुदाई’ गाना गाया. जिसको सुनते ही नीतू इमोशनल हो गई.

ऋषि कपूर को यादकर इमोशनल हुई नीतू कपूर

नीतू ने इसके बाद बताया कि कैसे इतने सारे लोग स्टोरीज शेयर करते है, जिससे उनको हमेशा उनके करीब होने का एहसास रहता है. वह कहती है कि, ''ऋषि जी मेरे साथ नहीं है, लेकिन रोजाना मैं किसी न किसी से मिलती हूं, जो उनकी याद दिला देते हैं. सभी के पास ऋषि कपूर के बारे कोई न कोई स्टोरी होती है, जिससे कहीं न कहीं वो मुझसे जुड़े हुए हैं''.

इस फिल्म से नीतू कपूर करेंगी कमबैक

वर्कफ्रंट की बात करें तो नीतू बच्चों के डांस पर आधारित रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स में जज के रूप में पर्दे पर वापसी कर रही हैं. आगामी एपिसोड में ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी जाएगी. इसके अलावा नीतू जल्द ही लगभग एक दशक में पहली बार पर्दे पर नजर आएंगी. वह 'जग जुग जीयो' में अभिनय कर रही है, जिसमें वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर भी हैं. नीतू आखिरी बार 2013 की फिल्म बेशरम में पर्दे पर आई थीं, जहां उन्होंने ऋषि और रणबीर के साथ सह-अभिनय किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें