1. home Home
  2. entertainment
  3. mumbai cruise drugs case aryan khan mar be get relief court hearing on bail today vwt

Aryan Khan Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान मिल सकती है राहत! जमानत पर कोर्ट में आज होगी सुनवाई

एनसीबी ने 4 अक्टूबर को अदालत को बताया था कि आर्यन खान ड्रग पैडलरों से कोडवर्ड में चैट किया करते थे और इसे डीकोड करने के लिए कस्टडी जरूरी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aryan Khan Drug Case: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान
Aryan Khan Drug Case: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान
फोटो : पीटीआई.

मुंबई : मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर ड्रग्स और रेव पार्टी मामले में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की एनसीबी कस्टडी गुरुवार को समाप्त हो रही है. अब इस मामले में उन्हें आज कस्टडी से राहत मिलेगी या इसका समय बढ़ेगा, आज मुंबई की एक अदालत में इसका फैसला होगा. खबर है कि आर्यन खान की जमानत के लिए उनके वकील की ओर से अदालत में याचिका दायर की जाएगी.

एनसीबी ने 4 अक्टूबर को अदालत को बताया था कि आर्यन खान ड्रग पैडलरों से कोडवर्ड में चैट किया करते थे और इसे डीकोड करने के लिए कस्टडी जरूरी है. कई चैट्स में उनका ड्रग पैडलरों के साथ कनेक्शन के संकेत मिले हैं.

एनसीबी ने कोर्ट को आगे बताया था कि चैट से साफ पता चलता है कि यह एक नेक्सस है और इसके लिए इंटरनेशनल ट्रांजेक्शन हुआ है. आरोपियों ने ड्रग पैडलरों से डील करने के लिए कोडवर्ड का इस्तेमाल किया है. ऐसे में आरोपियों को रिमांड में आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करने की जरूरत है.

मीडिया की खबरों के अनुसार, आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि आर्यन को खास मेहमान के तौर पर बुलाया गया था और वे एक दोस्त के साथ वहां गए थे. उन्हें क्रूज पर जाने के लिए एक पैसा नहीं दिया गया और न ही वे किसी ऑर्गनाइजर को जानते हैं.

उन्होंने आर्यन खान के पैडलर को जानने की खबर का भी खंडन किया है. इसके साथ ही, उन्होंने एनसीबी पर आरोप लगाया है वह सिर्फ व्हाट्सएप चैट पर केस बना रहे हैं, जबकि उन्हें मेरे क्लाइंट से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है.

बता दें कि ड्रग केस में आर्यन खान का नाम पहली बार तब सामने आया, जब 2 अक्टूबर को गोवा के लिए जाने वाले एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के दौरान आर्यन समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया गया. इस दौरान सभी को 3 अक्टूबर को 22 घंटे से ज्यादा समय तक हिरासत में रखा गया और उनसे पूछताछ की गई. इसके एक दिन बाद ही आर्यन और दो अन्य को औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें