1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp season 1 munawar faruqui won kangana ranaut show payal rohatgi first runner up comedian video dvy

Lock Upp Winner: Munawar Faruqui बने विनर, इनाम में मिला ये, जीत के बाद बोले मुनव्वर- वो था तूफान जो...

लॉक अप के ग्रैंड फिनाले में मुनव्वर फारुकी विजेता बने. शो की होस्ट कंगना रनौत ने उन्हें ट्रॉफी सौंपी. वहीं, पायल रोहतगी पहली रनर अप रही.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Munawar Faruqui
Munawar Faruqui
instagram

Lock Upp Winner: कंगना रनौत के शो लॉक अप के ग्रैंड फिनाले में दर्शकों को खूब सारा एंटरटेनमेंट देखने को मिला. शनिवार की रात में शो को इस सीजन का विनर मिल गया. मुनव्वर फारुकी ने सबको पीछे छोड़ते हुए ट्राफी पर कब्जा जमाया. उन्हें इनाम में 20 लाख रुपये का नकद पुरस्कार, एक कार मिला. साथ ही उन्हें इटली का ट्रिप शो की तरफ से मिला.

एकता कपूर के रियलिटी शो लॉक अप के पहले सीजन में मुनव्वर फारुकी विजेता बनकर उभरे. वहीं, पायल रोहतगी पहली रनर अप रही और अंजलि अरोड़ा दूसरी रन अप रही. मुनव्वर, पायल और अंजलि ने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई थी, जिसमें मुनव्वर विनर बने. जीत की ट्राफी शो की होस्ट कंगना रनौत ने उन्हें दी.

जीत के बाद मुनव्वर फारुकी ने कंगना रनौत और एकता कपूर का शुक्रिया अदा किया. मुनव्वर का एक वीडियो ALT Balaji ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. जिसमें मुनव्वर हाथ में ट्राफी लिए अपने अंदाज में चार लाइन कहते दिख रहे है. वो कहते है, वो था तूफान जो दस्तक देकर आया था, लगा था लश्कर लेकर आया था. वो पूछेंगे किसकी है ये लोहे जैसी लिगेसी, कहना वो डोगरीवाला आग लेकर आया था.

फिनाले एपिसोड में कंगना रनौत ने अपने नए गाने शीज़ ऑन फायर पर जबरदस्त डांस किया. साथ ही धाकड़ के निर्देशक रजनीश घई और दिव्या दत्ता के साथ उन्होंने बात भी की. इसके अलावा सारा खान और शिवम शर्मा ने परफॉर्म किया. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने भी डांस से सबका दिल जीता.

बता दें कि लॉक अप में मुनव्वर फारुकी की जर्नी काफी दिलचस्प रही. एक तरफ उनकी अंजलि अरोड़ा के साथ लव स्टोरी को दर्शकों ने पसन्द किया था. तो दूसरी तरफ मुनव्वर ने अपने लाइफ से जुड़ी कई बातें बताई. उन्होंने बताया था कि कैसे उनकी मां ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी. वहीं, उनके शादी के बारे में भी सबको पता चला था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें