1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. after karan kundrra tejasswi prakash enters kangana ranaut lock upp as warden with special power dvy

Lock Upp: करण कुंद्रा को मिला तेजस्वी प्रकाश का साथ, वार्डन बनकर आई एक्ट्रेस, किस पर होगा जहरीला वार?

लॉक अप में तेजस्वी प्रकाश एंट्री ले रही है और वीडियो में कहती दिख रही है कि, लॉक अप के आखिरी अत्याचारी खेल में जेलर करण कुंद्रा के साथ आ रही हूं मैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Karan Kundrra and Tejasswi Prakash
Karan Kundrra and Tejasswi Prakash
instagram

Lock Upp: कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप में बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश की एंट्री होने वाली है. जी हां, शो फिनाले की तरफ बढ़ रहा है और इसमें कंटेंस्टेंट की मुश्किलें बढ़ाने के लिए तजेस्वी वार्डन बनकर आ रही है. शो का नया प्रोमो सामने आया है और इसमें नागिन 6 की एक्ट्रेस का जबरदस्त लुक नजर आ रहा है.

तेजस्वी प्रकाश लॉक अप में 

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग होने वाला शो लॉक अप का नया प्रोमो आपके होश उड़ा देगा. लॉक अप में तेजस्वी प्रकाश एंट्री ले रही है और वीडियो में कहती दिख रही है कि, लॉक अप के आखिरी अत्याचारी खेल में जेलर करण कुंद्रा के साथ आ रही हूं मैं. तेजस्वी प्रकाश एक स्पेशल पावर के साथ. अंजलि, सायशा, पायल, आजमा या मुनव्वर. किस पर होगा मेरा जहरीला वार.

आखिरी अत्याचारी वीक में बड़ा ट्विस्ट

ऑल्ट बालाजी ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, आखिरी अत्याचारी वीक में बड़ा ट्विस्ट! बैडएस जेलर को मिलने वाली है बैडएस वार्डन. इसपर यूजर्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहेय एक मीडिया यूजर ने लिखा, अब आएगा असली मजा. एक अन्य यूजर ने लिखा, tejran को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं. एक अन्य यूजर ने लिखा, एकता कपूर रेटिंग्स कैसे बढाया जाए ये जानती है.

किसका कटेगा पत्ता?

वहीं, नये प्रोमो से ऐसा लग रहा है कि तेजस्वी प्रकाश के लॉक अप में आने से किसी ना किसी का पत्ता जरूर कटेगा. बता दें कि इस शो में उनके ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा जेलर बने हुए है. इससे पहले दोनों सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में नजर आए थे. शो में ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे और फिर उन्हें प्यार हो गया.

फिनाले से पहले पूनम पांडे हुई थी बाहर

फिनाले से पहले ही 'लॉक अप' से पूनम पांडे बाहर हो गई. वहीं, शो में पूनम ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. अपने एक्स हसबैंड को लेकर भी पूनम ने कई बातें शो में बताई थी. इसके अलावा एक्ट्रेस ने जैसा कि उन्होंने अपने प्रशंसकों से वादा किया था, एक एपिसोड में अपनी टी-शर्ट भी उतार दी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें