1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert karan preeta s rescue mission invites new twist in upcoming episode bud

Kundali Bhagya Spoiler Alert : प्रीता को लेकर करण को इस बात का शक, किडनैप की कहानी में आयेगा बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
preeta
preeta
photo: twitter

Kundali Bhagya Spoiler Alert : सीरियल 'कुंडली भाग्‍य' (Kundali Bhagya) के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. शो में इन दिनों करण औऱ प्रीता के रिस्पेशन का ट्रैक चल रहा है जबकि माहिरा इन दोनों की के लिए लगातार नए परेशानियां पैदा कर रही है. वह पवन का ब्रेनवॉश कर चुकी है कि करण और प्रीता की वजह से उसके भाई को काफी कुछ भुगतना पड़ा. पवन प्रीता का किडनैप कर लेता है और उसे वहां ले जाता है. प्रीता खुद को छुड़ाने की पूरी कोशिश करती है.

प्रीता खुद को पवन के चंगुल से छुड़ाने के लिए उसे चोट भी पहुंचाती है. घायल पवन चलने में असमर्थ होता है. वह दर्द से चिल्‍लाता है जिसकी आवाज करण सुन लेता है. लेकिन इससे पहले वह उसे देख सके, माहिरा करण को वहां से ले जाती है. प्रीता करण को देख लेती है लेकिन पवन उसे क्‍लोरोफॉर्म का इस्‍तेमाल कर उसे बेहोश कर देता है.

करण को शक होता है कि प्रीता किसी मुसीबत में हैं. वह उसके लिए परेशान होता है. वह बार बार उसके बारे में सोचेगा. वह उसे ढू़ढ़ने की कोशिश करता है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि करण और प्रीता की जिंदगी इस हादसे के बाद क्‍या मोड़ लेगी? जल्‍द पवन और करण आमने सामने होंगे. इधर प्रीता को जब होश आता है तो उसे लगता है कि पवन को माहिरा ने ही भेजा है. वो इस बात से अनजान है कि पवन पृथ्वी का छोटा भाई है. प्रीता पवन से डील करती है कि अगर उसने पैसे के लिए उसकी किडनैपिंग की है तो वो उसे इससे बहुत ज्यादा पैसे दे देगी.

प्रीता को पता चलेगा कि उसे किडनैप माहिरा ने नहीं करवाया है. पवन कहता है वो अपने बड़े भाई के लिए उसने प्रीता को किडनैप किया है. ये सुनकर प्रीता सोचने लगेगी कि पवन का बड़ा भाई कौन है, जिसके बारे में वो बात कर रहा है. वहीं आने वाले एपसिोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि करण प्रीता को कैसे पवन से बचा पाता है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि करण रिस्पेशन के लिए प्रीता को खोजते हुए कमरे में आता है. उसे आते देख माहिरा अपने सिर पर घूंघट रख लेती है, ताकि करण उसे पहचान नहीं पाती. माहिरा मन ही मन खुश होती है कि वो अब करण की पत्नी के रूप में जानी जाएगी. वहीं पवन प्रीता को उठाकर ले लूथरा हाउस से ले जाता है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें