1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. krushna abhishek shares throwback video viral on internet actor hints at kapil sharma show returning to tv soon dvy

The Kapil Sharma Show की कब होगी टीवी पर वापसी? कृष्णा अभिषेक ने VIDEO पोस्ट कर दिया ये हिंट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show video viral
The Kapil Sharma Show video viral
instagram

The Kapil Sharma Show : ‘द कपिल शर्मा शो’ के दोबारा शुरू होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. कुछ समय से बात चल रही है कि जल्द ही कपिल अपनी टीम के साथ टीवी पर वापसी करने वाला है. अब शो में सपना का किरदार निभाने वाले एक्टर औऱ कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने शो को लेकर नया हिंट दिया है. कृष्णा ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, कृष्णा अभिषेक ने कपिल शो का एक वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. इसे देखने के बाद फैंस कयास लगाने लगे है कि उन्हें शो जल्द ही टीवी पर देखने मिलने वाला है. इसे शेयर कर कृष्णा कैप्शन में लिखते है, हमारा पहला एपिसोड. बहुत उत्साहित और नर्वस भी था. पहली बार 1 करोड़ दो ना के लिए कहा था. फिर से शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, हम जल्द ही आने वाले हैं.

ये वीडियो तब का है जब रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह और सारा अली खान अपनी फिल्म 'सिंबा' का प्रमोशन करने के लिए कपिल शो में आए थे. इस दौरान कृष्णा कपिल से कहते है, 'मुझे गफूर ने कहा था कि अगर मुंबई में टिकना है तो शेट्टी लोगों से बना के रखने का.' उसकी बातें सुनकर सारे गेस्ट और अन्य लोग खूब हंसने लगते है.

इस वीडियो पर टीवी एक्टर्स से लेकर सेलेब्स हर कोई कमेंट कर रहे है. भोजुपरी औऱ टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने कमेंट कर लिखा, इंतजार. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, कपिल शो को बहुत मिल कर रहे है. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, बेताबी से शो के कमबैक का इंतजार कर रहे. एक यूजर ने लिखा, प्लीज शुरू कर दो शो. कितना वेट करवा रहे है भाई.

इससे पहले शो से जुड़ा एक थोब्रैक वीडियो कृष्णा अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा था, ‘हम सब शो के इस पागलपन को बहुत मिस कर रहे हैं. जल्दी से सब ठीक होने का अब और इंतजार नहीं हो रहा है. जल्द लौटेंगे और मनोरंजन करेंगे. भगवान दुनिया को ठीक करें.‘ वीडियो में कृष्णा जैकी श्रॉफ की मिमिक्री करते हुए दिखे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें