1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. krushna abhishek remembers mama govinda in the kapil sharma show actor told udit narayan that seeing you reminded me of govinda slt

‘द कपिल शर्मा शो’ में कृष्णा अभिषेक को आई मामा गोविंदा की याद, उदित नायारण को देखते ही कही ये बात

कृष्णा अभिषेक और गोंविदा के बीच का विवाद किसी से छुपा नहीं है. दोनों मामा-भांजे की लड़ाई इन-दिनों सुर्खियों में हैं. इस बीच अब कपिल शर्मा के हाल के एपिसोड में कृष्णा अपने मामा का जिक्र करते नजर आए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कृष्णा अभिषेक को आई मामा की याद
कृष्णा अभिषेक को आई मामा की याद
instagram

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच का झगड़ा इन-दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. दोनों मामा-भांजे में एक वक्त काफी प्यार हुआ करता था, लेकिन अब रिश्तों में खटाश पैदा हो गया है. यह लड़ाई हाल ही में तब सार्वजनिक हुई, जब गोविंदा और उनकी पत्नी कपिल शर्मा शो में पहुंचे. इस शो को कृष्णा ने होस्ट करने से मना कर दिया था.

टीवी जगत का हिट कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में हर हफ्ते कई सारे मेहमान आते हैं. अब शो के नए एपिसोड में फेमस सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan), कुमार सानू (Kumar Sanu) और अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) दिखाई दिए.

इस एपिसोड में कृष्णा अभिषेक अपने मामा गोविंदा का जिक्र करते नजर आए. अतिथि उदित नारायण का अभिवादन करते हुए, कृष्ण ने उनसे कहा, 'आपको देख के मामा की याद आ गई, बहुत अच्छे लगा'. यह सुनते ही कपिल और अर्चना पूरन सिंह अपनी हंसी नहीं रोक पाए और जोर-जोर से ठहाका लगाकर हंसने लगे.

इस एपिसोड में कृष्णा मेहमानों को हंसाते हुए नजर आए. आपतो बता दें कि गोविंदा और कृष्णा के परिवार के बीच झगड़े के झगड़े किसी से छुपे हुए नहीं हैं. दोनों मामा-भांजे के साथ ही इनके परिवार के बीच भी लंबे समय से एक-दूसरे को लेकर बयानबाजी सामने आती रही है. इनकी लड़ाई की शुरुआत साल 2016 में हुई. हाल के कपिल शर्मा एपिसोड में जब कृष्णा नहीं पहुंचे तो गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कहा था वह उसकी शक्ल दोबारा नहीं देखना चाहतीं.

वहीं कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह से सुनीता के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा, “वैसे आपको मुझे पूछना है तो प्रियंका चोपड़ा का पूछो, कैटरीना का पूछो, ये सुनीता कौन है? जबकि कृष्णा को उम्मीद थी कि परिवारों के बीच चीजें सुलझ जाएंगी.

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें