1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. krushna abhishek aka sapna says bye to everyone in kapil sharma show know why remo dsouza dharmesh salman puneet upcoming episode div

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा की इस बात पर भड़के कृष्णा अभिषेक! शो के बीच सबको कह दिया 'बाय'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show
instagram

The Kapil Sharma Show : टीवी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) लोगों के फेवरेट शोज में से एक है. वैसे तो कपिल शर्मा शो के हर किरदार की अपनी अलग पहचान है, लेकिन सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की फैन फॉलोइंग काफी है. फैंस उन्हें सपना के रोल में खूब पसन्द करते है और जमकर उनकी एक्टिंग की तारीफ करते है. इस हफ्ते शो में रेमो डिसूजा अपनी टीम के साथ नजर आने वाले हैं. इस दौरान कृष्णा शो छोड़ने की बात करते हुए दिखते है.

दरअसल, सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा शो का प्रोमो वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में कृष्णा सपना बनकर डांस करते हुए इंट्री लेते है. उसके बाद सपना रेमो, धर्मेश येलांदे और पुनीत पाठक को बाय करते हुए जाने लगती है. इस पर कपिल कहते है कि बाय क्यों कर रही है बात नहीं करनी. जिसका जवाब देती हुए सपना कहती है इतने सारे गेस्ट कौन बुलाता है शो के अंदर. ये सुनकर कपिल सहित सारे गेस्ट खूब हंसने लगते है.

इस वायरल वीडियो में सपना बोलती है कि रेमो सर मैंने आप पर एक किताब लिखी है, जिसका नाम है 'डांस का डेमो, डिसूजा का रेमो.' इस पर कपिल कहते हैं, 'ये क्या लिखा है तेरे को पता भी है इनके बारे में.' इसके जवाब में सपना बोलती है, 'इनके बारे में किसको नहीं पता है. नए-नए लड़कों को टीवी में स्टार बनाया, फिल्मों में स्टार बनाया.' लेकिन लेकिन इनकी बिल्डिंग में एक लड़का रहता है. उन्हें कभी कोई काम नहीं दिया.

कपिल शर्मा शो का ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे है. इससे पहले शो में अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी को प्रमोट करने आए थे. इस दौरान कपिल शर्मा ने शो में अक्षय की सिल्वर जुबली मनाई थी. उन्होंने अपने टीम के सदस्यों को अभिनेता को उनके उपहारों से सम्मानित करने के लिए आमंत्रित किया था. कपिल ने एक्टर को मनी काउंटिंग मशीन दिया था.

गौरतलब है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लॉ‍कडाउन के बाद अपने शो ‘कपिल शर्मा शो' के साथ वापसी तो कर ली है लेकिन उन्हें सेट पर शूटिंग के दौरान सामने दर्शकों की कमी खल रही है. हाल ही में कपिल शर्मा ने एक इंटरव्‍यू में बताया था,' हम बिना दर्शकों के शूटिंग कर रहे हैं और सेट पर दर्शकों की कमी हमें खलती है. हालांकि अर्चना जी (अर्चना पूरन सिंह) इस कमी को पूरा कर देती हैं. वह और उनकी हंसी सेट पर सौ लोगों के समान है.''

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें