1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kgf chapter 2 box office collection yash film crosses 1000 crore mark becomes 4th indian blockbuster after rrr slt

KGF Chapter 2 box office collection: यश की फिल्म ने 1000 करोड़ का आंकड़ा किया पार, बॉलीवुड का बुरा हाल

KGF Chapter 2 घरेलू और दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म को दर्शकों का बेशूमार प्यार मिल रहा है. अब इस फिल्म ने 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 7
KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 7
Instagram

राजामौली की फिल्म आरआरआर के बाद KGF Chapter 2 घरेलू और दुनिया भर में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है. रिलीज होने के इतने हफ्ते बाद भी फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा है. यश अभिनीत फिल्म दो सप्ताह के बाद 1000 करोड़ रुपये के क्लब में पहुंच गई है, जो प्रशंसकों के लिए बहुत खुशी की बात है.

KGFChapter2 1000 नॉट आउट

ट्रेड एनालिस्ट हिमेश मांकंद ने इस खबर की पुष्टि करते हुए लिखा, 'यह 1000 नॉट आउट है! #KGFChapter2 ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये के क्लब को पीछे छोड़ दिया है. #दंगल, #बाहुबली 2 और #आरआरआर के बाद #यश स्टारर यह उपलब्धि हासिल करने वाली चौथी भारतीय फिल्म बन गई है. चार अंकों की संख्या देखने वाली कन्नड़ मूल की पहली फिल्म. वास्तव में ऐतिहासिक".

केजीएफ चैप्टर 2 ने भारत में कमाए 826 करोड़

KGF चैप्टर 2 ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे सप्ताह में 203 करोड़ की कुल कमाई की है. वहीं अब तक फिल्म ने 826 करोड़ कमा लिए है. पिछले सप्ताह फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई. अपनी रिलीज के बाद से, केजीएफ चैप्टर 2 भारत की पहली फिल्म बन गई है, जो लगातार चार दिनों तक एक शतक तक पहुंच गई है. यह किसी भी हिंदी फिल्म का सबसे ज्यादा ओपनिंग डे, ओपनिंग वीकेंड और ओपनिंग वीक था, जिससे यह हिंदी इतिहास में 250 करोड़ रुपये के शुद्ध मील के पत्थर को पार करने वाली सबसे तेज फिल्म बन गई. आरआरआर और बाहुबली 2 के बाद, प्रशांत नील द्वारा निर्देशित केजीएफ चैप्टर 2 भारत में सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्मों की सूची में तीसरे स्थान पर आया.

केजीएफ चैप्टर 2 ने इन फिल्मों को पछाड़ा

भारत में, केजीएफ चैप्टर 2 ने टाइगर जिंदा है, पीके और संजू के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ते हुए तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है, टाइगर जिंदा है, पीके और संजू ने 339.16 करोड़ रुपये, 340.80 करोड़ रुपये और 342.53 करोड़ रुपये का सकल संग्रह किया था.

केजीएफ चैप्टर 2 का बनेगा सीक्वल

सीक्वल की संभावना के बारे में बात करते हुए सुपरस्टार यश ने वैरायटी से कहा, "हम पहले ही बहुत सारे सीन के बारे में सोच चुके हैं, मैं और प्रशांत." उन्होंने आगे कहा, "ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो हम चैप्टर 2 में नहीं कर सके. इसलिए हम जानते हैं कि बहुत सारी संभावनाएं हैं, बहुत सारे दमदार सीन हैं. लेकिन यह सिर्फ एक विचार है और हमने अभी वहीं छोड़ दिया है."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें