1. home Home
  2. entertainment
  3. kapil sharma show krushna abhishek wants to flirt with nora fatehi but his sapna character wont allow this video dvy

The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक करना चाहते हैं नोरा फतेही से फ्लर्ट! मगर इसमें एक ट्विस्ट है, VIDEO VIRAL

'द कपिल शर्मा शो' में कृष्णा अभिषेक, नोरा फतेही से फ्लर्ट करना चाहते हैं. लेकिन कृष्णा एक खास वजह से ऐसा नहीं कर पाते. शो का नया प्रोमो वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show
instagram

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस हफ्ते सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) आने वाली हैं. शो के कई प्रोमोज वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek), नोरा फतेही से फ्लर्ट करने की कोशिश करते है, लेकिन सपना के गेटअप में होने की वजह से वो कर नहीं पाते.

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया हैं. इसमें नोरा फतेही और गुरु रंधावा बैठे नजर आते है तभी कृष्णा अभिषेक इंट्री लेते है. कृष्णा, नोरा से कहते है, वाह, क्या ड्रेस पहनी है आपने. आपको पता है इस ड्रेस में आप कभी भी वैक्सीन लगवा सकती है. ये सुनकर गुरु खूब हंसने लगते है.

कृष्णा अभिषेक आगे वीडियो में कहते है, गुरु रंधावा की ओर इशारा करते हुए कहते है ऐसा कॉस्टयूम पहना दिया है कि इनके साथ फ्लर्ट करना पड़ेगा. ये सुनते ही सारे दर्शक हंसने लगते है. फिर कृष्णा, नोरा फतेही की ओर दिखा कर कहते है, अन्दर की जो आत्मा है वो इनके साथ फ्लर्ट करना चाहती है. एक्ट्रेस ये सुनकर काफी हंसती है.

वहीं, इस एपिसोड में कपिल शर्मा ने गुरु रंधावा की भी काफी टांग खींची थी. कपिल कहते हैं, 'आप गाने बना रहे हो या नोरा से मिलने के बहाने बना रहे हो'. बता दें कि दोनों अपने नये गाने 'नाच मेरी रानी" के प्रमोशन के लिए आने वाले है. सॉन्ग में नोरा के जलपरी वाले लुक को फैंस ने काफी पसन्द किया है.

वहीं, ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों की वजह से कपिल शर्मा शो की शूटिंग रोक दी गई है और इसके बारे में अर्चना पूरन सिंह ने बताया है. बता दें कि एक बार फिर से देश में कोरोना के केस तेजी से फैल रहा है. हाल ही में फिल्म जर्सी की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें