1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma reveal he loses 11 kg weight in bts video viral on social media made by archana puran singh govinda the kapil sharma show div

कपिल शर्मा ने किया शॉकिंग खुलासा, VIDEO में बोले- 11 किलो वजन घटाया है...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kapil Sharma
Kapil Sharma
instagram

The Kapil Sharma Show : टीवी पर आने वाला कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' लोगों को खूब हंसाता-गुदगुदाता है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के हुनर ने उन्हें न सिर्फ देश में, बल्कि पूरी दुनिया में नाम कमाने का अवसर दिया है. हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले कॉमेडी किंग कपिल ने अपने करियर में कई उतार चढ़ाव देखे हैं. उनकी जिंदगी में एक पल वो भी आया था जब वो अपनी सफलता को पचा नहीं पा रहे थे. वे डिप्रेशन का शिकार हो चुके थे और उनका वजन बढ़ गया था. लेकिन आज उन्होंने सारे मुश्किलों को पीछे छोड़ दिया है और वो फिट एंड फाइन है.

दरअसल, लॉकडाउन में कपिल शर्मा ने अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान दिया है. उन्होंने अपना काफी वजन घटा लिया है. सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा शो का एक बीटीएस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कपिल अपने वजन को लेकर बात करते दिख रहे है. ये वीडियो शो में नजर आने वाली अर्चना पूरण सिंह ने बनाया है. इस वीडियो में कपिल ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपना काफी वजन घटा लिया है.

वीडियो में कपिल अर्चना के अलावा बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भी नजर आ रहे है. जहां सबसे हंसी-मजाक के दौरान कपिल कहते है कि उन्होंने 11 किलो वजन कम कर लिया है. वीडियो में कपिल अपनी तारीफ करते हुए बता रहे हैं कि उन्होंने अपना वजन 92 से 81 किलो कर लिया है. वो कहते है नई वेब सीरीज आ रही है ना इसलिए... ये सुनकर सभी हंस पड़ते हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में कपिल शो में दिवाली वीकेंड पर 'हीरो नंबर-1' गोविंदा आए थे. शो में कपिल कहते है, गोविंदा सर के आने से हमारे सेट की शान बढ़ जाती है. वैसे तो वह चमकता है, लेकिन गोविंदा सर के आने से ज्यादा चमचमा उठता है.

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लॉ‍कडाउन के बाद अपने शो ‘कपिल शर्मा शो' के साथ वापसी तो कर ली है लेकिन उन्हें सेट पर शूटिंग के दौरान सामने दर्शकों की कमी खल रही है. हाल ही में कपिल शर्मा ने एक इंटरव्‍यू में बताया था,' हम बिना दर्शकों के शूटिंग कर रहे हैं और सेट पर दर्शकों की कमी हमें खलती है. हालांकि अर्चना जी (अर्चना पूरन सिंह) इस कमी को पूरा कर देती हैं. वह और उनकी हंसी सेट पर सौ लोगों के समान है.''

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें