1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma retort an abusive troller over sushant singh rajput suicide

कपिल शर्मा ने श‍हीद पुलिसकर्मियों को लेकर किया ट्वीट, यूजर ने किया भद्दा कमेंट, कॉमेडियन ने दिया करारा जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kapil sharma
kapil sharma
photo: twitter

kapil sharma retort an abusive troller, sushant singh rajput : कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अक्‍सर सुर्खियों में बने रहते हैं. अब उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है जिस वजह से वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. हाल ही में कपिल शर्मा ने उत्तर प्रदेश में एक मुठभेड़ (Kanpur Encounter) के दौरान शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों के लिए ट्वीट किया. कॉमेडियन के इस ट्वीट पर फैंस ने भी जमकर प्रतिक्रियाएं दी. इसी दौरान उन्‍होंने एक यूजर के ट्वीट का करारा जवाब भी दिया.

कपिल शर्मा ने ट्वीट किया,' मैं रेस्‍ट इन पीस नहीं कहूंगा, क्‍योंकि मुझे पता है कि उनकी आत्‍मा को तब तक शांति नहीं मिलेगी, जब तक हम अपराधियों को ढूंढकर मार नहीं देते. मोर पावर टू यूपी पुलिस, उन्‍हें ढूंढिए और मार दीजिए.' लोग इस ट्‍वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि दोषियों को जल्‍द से जल्‍द सजा मिले.

इस बीच एक यूजर ने कपिल पर तंज कसते हुए कहा- 'ज्ञानचंद, सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी ट्वीट करो'. यूजर ने अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया. कपिल शर्मा ने उस यूजर को उसी की भाषा में करारा जवाब दिया. उन्‍होंने लिखा,' डियर सर, मुझे सुशांत की मौत के पीछे का कारण मालूम नहीं है पर इतना पता है कि जो पुलिसवाले मारे गए, वो अपनी ड्यूटी करने गए थे.'

kapil sharma
kapil sharma
photo: twitter

गौरतलब है कि बृहस्पतिवार देर रात कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के गांव बिकरू निवासी कुख्यात अपराधी विकास दुबे को उसके गांव पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया था जिसमें एक क्षेत्राधिकारी, एक थानाध्यक्ष समेत 8 पुलिस कर्मी शहीद हो गए.

कुख्यात अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिये पुलिस की 25 से अधिक टीम उत्तर प्रदेश और अन्य प्रदेशों में लगातार छापेमारी कर रही हैं लेकिन घटना के करीब 36 घंटे बाद भी वह पुलिस की पकड़ से बाहर है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक कुछ पुलिसकर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है ताकि यह जाना जा सके कि दुबे को उसके घर पर पुलिस की छापेमारी के बारे में पहले से खबर कैसे लगी जिससे उसने पूरी तैयारी के साथ पुलिस दल पर हमला किया.

पुलिस विकास दुबे को दबोचने के लिए यूपी की सीमा को सील कर दी है. सभी सीमा पर पुलिस के अतिरिक्त बल को लगया गया है. पुलिस की नजर नेपाल सीमा पर है, पुलिस को शक है कि विकास सीमा पार कर नेपाल न भाग जाए.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें