36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंतजार खत्म! जल्द ही बॉलीवुड की तर्ज पर जोया सीरीज लाने जा रहा है धमाकेदार नागपुरी सॉन्ग

रांची : जोया सीरीज का एक और धमाकेदार नागपुरी सॉन्ग आपके बीच जल्द ही आने जा रहा है. इस नागपुरी सॉन्ग की शूटिंग झारखंड और विशाखापत्तनम में पूरी हो चुकी है. इस सॉन्ग में मोनू राज और वर्षा रितु ने अभिनय किया है. म्यूजिक अमित तिर्की की है. सांन्ग के एडिटर आकाश लोहरा र्हैं जबकि […]

रांची : जोया सीरीज का एक और धमाकेदार नागपुरी सॉन्ग आपके बीच जल्द ही आने जा रहा है. इस नागपुरी सॉन्ग की शूटिंग झारखंड और विशाखापत्तनम में पूरी हो चुकी है. इस सॉन्ग में मोनू राज और वर्षा रितु ने अभिनय किया है. म्यूजिक अमित तिर्की की है.

सांन्ग के एडिटर आकाश लोहरा र्हैं जबकि गाने को आवाज विवेक नायक ने दी है. इस नागपुरी गाने को ओम ने लिखा है. इस गाने के संबंध में अभिनेत्री वर्षा रितु ने बताया कि बॉलीवुड की तर्ज पर इसे शूट किया गया है. यह गाना अन्य गानों से बिलकुल अलग नजर आएगा.

सॉन्गको झॉलीवुड स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया है. सॉन्गमें कैमरामैन राजू रंजन के कैमरे का कमाल लोगों को देखने को मिलेगा. इस गाने को डायरेक्ट बप्पी साहू ने किया है. यह नागपुरी गाना 11 जनवरी 2019 को youtube चैनल जोया सीरीज में रिलीज किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें