23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिसकर्मी के साथ हॉलिवुड अभिनेता अरानॉल्‍ड श्वार्जनेगर का फोटोशूट

हॉलीवुड के एक्शन स्टार आर्नोल्ड श्वार्जनेगर कल तमिलनाडु पहुंचे. वहां उन्‍होंने अपनी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मीयों के साथ फोटो खिचाया. उन्‍होंने एक पुलिसकर्मी के कंधे पर हाथ रखकर सौहार्द भी जताया. भूरे रंग का ब्लेजर पहने श्वार्जनेगर ने संवाददाताओं से बात नहीं की लेकिन फोटोग्राफरों एवं वीडियोग्राफरों के लिए पोज दिया. बता दें कि इससे […]

हॉलीवुड के एक्शन स्टार आर्नोल्ड श्वार्जनेगर कल तमिलनाडु पहुंचे. वहां उन्‍होंने अपनी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मीयों के साथ फोटो खिचाया. उन्‍होंने एक पुलिसकर्मी के कंधे पर हाथ रखकर सौहार्द भी जताया.

भूरे रंग का ब्लेजर पहने श्वार्जनेगर ने संवाददाताओं से बात नहीं की लेकिन फोटोग्राफरों एवं वीडियोग्राफरों के लिए पोज दिया.

बता दें कि इससे पहले श्वार्जनेगर ने तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जे. जयललिता से मुलाकात की. दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बात चली थी.

कैलिफोर्निया के पूर्व गवर्नर रह चुके 67 वर्षीय श्वार्जनेगर ने जयललिता से राज्य सचिवालय में मुलाकात की. हलांकि दोनों के बीच हुई बातचीत का मुद्दा नहीं पता चल सका.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें