36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेरी सहायिका पर उतरता है मेरा गुस्सा-केटी पेरी

लंदन: अमेरिकी गायिका केटी पेरी के गुस्से का सामना अक्सर उनकी सहायिका को करना पडता है. इसका खुलासा पेरी ने स्वयं किया. अपना सारा गुस्‍सा केरी अपनी सहायिका तमरा पर उतारती है. कांटैक्टम्यूजिक की खबर के अनुसार, 29 वर्षीय पेरी ने बताया कि जब उनका मूड खराब होता है तो उनका पूरा गुस्सा उनकी सहायिका […]

लंदन: अमेरिकी गायिका केटी पेरी के गुस्से का सामना अक्सर उनकी सहायिका को करना पडता है. इसका खुलासा पेरी ने स्वयं किया. अपना सारा गुस्‍सा केरी अपनी सहायिका तमरा पर उतारती है.

कांटैक्टम्यूजिक की खबर के अनुसार, 29 वर्षीय पेरी ने बताया कि जब उनका मूड खराब होता है तो उनका पूरा गुस्सा उनकी सहायिका तमरा पर उतरता है.वह मेरे लिए पंचिंग बैग होती है.

पेरी ने कहा मै आम तौर पर शांत रहती हूं और कभी कभार ही गुस्सा करती हूं. लेकिन जब गुस्सा आता है तो मेरी सहायिका तमरा को मेरे गुस्से का सामना करना पडता है. लेकिन वह मजबूत दिल की है और समझती है कि कभी-कभी मैं काफी तनाव में होती हूं. पेरी ने कहा कि अपने-आप को शांत रखने के लिये वह ध्यान का सहारा लेती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें