28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिंगर रिहाना ने क्‍यों किया शराब को ना…

जानी मानी हॉलीवुड स्‍टार गायिका रिहाना ने शराब को हाथ लगाने से तौबा कर लिया है. आर एंड बी की यहहॉटअभिनेत्री ने एक इंटरव्‍यू में इस बात की पुष्टि की है. 25 वर्षीय पॉपस्‍टार ने इसकी वजह अपनी त्‍वचा में आए बदलाव को बताया. रिहाना ने अपने इंटरव्‍यू में कहा कि जब से वो शराब […]

जानी मानी हॉलीवुड स्‍टार गायिका रिहाना ने शराब को हाथ लगाने से तौबा कर लिया है. आर एंड बी की यहहॉटअभिनेत्री ने एक इंटरव्‍यू में इस बात की पुष्टि की है. 25 वर्षीय पॉपस्‍टार ने इसकी वजह अपनी त्‍वचा में आए बदलाव को बताया.

रिहाना ने अपने इंटरव्‍यू में कहा कि जब से वो शराब का सेवन कर रही थीं तब से वह अपनी त्‍वचा में काफी परिवर्तन महसूस कर रहीं थीं. उन्‍होंने बताया कि उनकी त्‍वचा की कांति घटने लगी थी और वो अपनी त्‍वचा में शुष्‍कता महसूस करने लगीं थीं.

पॉपस्‍टार रिहाना अपने चमकदार त्‍वचा सुंदर त्‍वचा के लिए मसहूर हैं. रिहाना ने बताया कि जब से उन्‍होंने अपने से शराब की आदत को छोडी है. तब से वो अपनी त्‍वचा में काफी बदलाव महसूस कर रही हैं. अब से वह खुद में ज्‍यादा से ज्‍यादा पानी पीने की आदत भी डाल रहीं हैं. इस आदत से उन्‍ाकी त्‍वचा और भी ज्‍यादा कोमल नजर आने लगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें