ब्‍वायफैंड बड्डी के साथ सेक्‍सी जेसिंटा कैंप्‍बेल का हॉट फोटो सूट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सिडनी में अभी ठंड का मौसम है लेकिन अब लगता है कि बुधवार के दिन वहां चारों ओर का माहौल गर्म हो गया जब 23 वर्षीय जेसिंटा कैप्‍बेल ने क्‍लियो मैग्जिन के लिए सफेद रंग की हाई कट वन पीस में फोटो सूट कीया. सफेद रंग के स्विम सूट में जेसिंटा कहर ढा र‍हीं थीं जब उन्‍होंने अपना खूबसूरत बदन वन पीस में शो किया. यह ड्रेस उनकी सनकिस्‍ड स्किन को ओर भी खूबसूरत बना रही थी.

इस खूबसूरत मॉडल ने हाल ही में अपना 23वां बर्थडे शनिवार को मनाया. फोटो शूट के बाद इस ऑस्‍ट्रेलियन पूर्व मिस यूनिवर्स ने अपने फुटबॉलरब्‍वायफैंडबड्डी फैंकलिन के साथ कुछ हसीन पल बिताए. हॉट कप्‍पल जेसिंटा और बड्डी अपने दोस्‍तों के साथ यादगार पल बिताते दिखे और एक दूसरे को किस करते भी नजर आए.

जेसिंटा ने अपने ब्‍वायफैंड के साथ वाली फोटो पोस्‍ट करते हुए ल‍िखा ' माई लव, थैंक्‍यू फॉर मेकिंग माई वीक शो स्‍पेशल' . जेसिंटा इसके साथ फुटबॉलर मित्र के साथ वाली ब्‍लैक एंड व्‍हाइट फोटो भी लगाई जिसमें वो दोनों एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे थे और इस ऑस्‍ट्रेलियन ब्‍यूट‍ी का हाथ फैंकलिन के चेस्‍ट पर दिख रहा था.

सफेद लेसी ड्रेस में जेसिंटा स्‍टनिंग लुक में दिख रहीं थीं वहीं बड्डी ने अपने फुटबॉल की जर्सी को बदलकर कुल पोलो टी सर्ट में दिखे. दोनों ने साथ में एक कप्‍पल फोटो सूट के लिए भी कराया. इस फोटो सूट की कप्‍पल को बड्डी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है. फैंक्‍लिन ने दोनों के बेहतरीन फोटो को अपने अकाउंट पर पोस्‍ट किया.जेसिंटाके व्‍हाइट ड्रेस से उनकी ब्‍लैक ब्रा साफ नजर आ रही थ‍ी वहीं बड्डी के हाफ स्ल्विड टी से उनके इंक्‍ड टैटू भी साफ नजर आ रहे थे .

आपको बता दें कि जेसिंटा और बड्डी पिछले साल आधिकारिक तौर पर पब्लिकली अपने रोमांस के लिए चर्चा में आए थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें