35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुराने ब्वायफ्रेंड के फिर नजदीक आ रही हैं पामेला

लॉस एंजिलिस : पामेला एंडरसन की उनके पुराने प्रेमी चक जिटो के साथ एक निजी तस्वीर को देखे जाने के बाद उन अफवाहों को हवा मिल गई कि पामेला फिर से उनके नजदीक आ रही हैं. टीएमजेड की खबर के मुताबिक गायिका पामेला (47) की 11 जुलाई की रात को ‘दिस थिंग ऑफ अवर्स’ फेम […]

लॉस एंजिलिस : पामेला एंडरसन की उनके पुराने प्रेमी चक जिटो के साथ एक निजी तस्वीर को देखे जाने के बाद उन अफवाहों को हवा मिल गई कि पामेला फिर से उनके नजदीक आ रही हैं.

टीएमजेड की खबर के मुताबिक गायिका पामेला (47) की 11 जुलाई की रात को ‘दिस थिंग ऑफ अवर्स’ फेम अभिनेता जिटो (61) को गले लगाते हुए एक तस्वीर मिली है जिसमें वे दोनों ही काफी नजदीक नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि पामेला ने उनके पति रिक सोलोमन से तलाक के लिए आवेदन किया है. पामेला ने पहले 2007 में सोलोमन के साथ शादी की थी और फिर कुछ महीने बाद ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे.

गायिका ने बताया था कि उन दोनों ने पिछले साल अक्टूबर में फिर से मिलना-जुलना शुरु कर दिया था और छह महीने पहले दोनों ने शादी कर ली. एंडरसन ने उनसे पहले टॉमी ली और किड रॉक के साथ विवाह रचाया था जबकि सोलोमन उनकी ‘वन नाइट इन पेरिस’ में सह-कलाकार रहीं पेरिस हिल्टन के साथ इंटरनेट पर लीक हुए सेक्स टेप के वजह से चर्चा में रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें