30.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Happy Birthday JR NTR: कभी काले रंग और मोटापे की वजह से हुए ट्रोल, आज पर्सनैलिटी हैं ए-वन

Happy Birthday JR NTR: आज जुनियर एनटीआर का 41वां जन्मदिन है. जूनियर एनटीआर ने एक शाही परिवार से होने के बाद भी अपनी जीवन में कई मुश्किलों का सामना किया है. जिसके बारे में आज हम आपको बताएंगे.

Happy Birthday JR NTR: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को कौन नहीं जानता. जूनियर एनटीआर का पूरा नाम नंदमूरी तारक रामा राव जूनियर है. इनको फैंस प्यार से जूनियर एनटीआर कहकर पुकारते हैं. आज 20 मई 2024 को जूनियर एनटीआर का 41वां जन्मदिन है.

दरअसल, जूनियर एनटीआर हैदराबाद में जन्मे थे. सभी के दिलों पर राज करने वाले जूनियर एनटीआर असल में भी एक शाही और समृद्ध परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनके दादा आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामा राव हैं. इसके अलावा वह एक फिल्ममेकर भी हैं. अब आप सोच रहे होंगे की फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाना, उनके लिए कौन सी बड़ी बात होगी लेकिन यह पूरी तरीके से गलत है.

जूनियर एनटीआर ने अपने सपने को पूरा करने के लिए कई उतार-चढ़ाव का सामना किया है. उनके डार्क कांप्लेक्शन की वजह से उन्हें बदसूरत बोल कर, उनका मजाक उड़ाया जाता था. लेकिन आज इनकी पर्सनैलिटी बिलकुल ए-वन है. ऐसे में आज हम आपको इनके जीवन के अनसुने पहलू के बारे में बताते हैं, जिससे आप अपने फेवरेट एक्टर के बारे में और जान सकेंगे.

फिल्म इंडस्ट्री में 8 साल की उम्र में रखा कदम

जूनियर एनटीआर जब 8 के थे, तब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्म ऋषि विश्वामित्र में बताओ चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था. इस फिल्म का निर्देशन उनके दादा एन टी रामा राव ने किया था. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर का किरदार राजा भरत का था. इस फिल्म के बाद साल 1997 में 14 की उम्र में उन्होंने अपने दादा के निर्देशन में बनी रामायण साइन की, जिसमें उन्होंने भगवान राम का किरदार निभाया था. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट चिल्ड्रेन फिल्म का नेशनल अवार्ड भी मिला था.

उसके बाद फाइनली वह घड़ी आ ही गई, जिसका इंतजार जूनियर एनटीआर कब से कर रहे थे यानी फिल्म में लीड रोल करने की. साल 2001 में 18 साल की उम्र में एक्टर ने अपनी पहली फिल्म निन्नू चूडालानी साइन की.

ज्यादा वजन के कारण हुए ट्रॉल

जूनियर एनटीआर का रंग काला और शरीर मोटा होने की वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जाता था. एक वक्त पर तो इनका वजन करीब 100 किलो था. इसके बाद ट्रॉलर्स को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए उन्होंने पहले अपना 20 किलो वजन कम किया. साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म लोक परलोक में उनके कम वजन पर उन्हें सराहना मिली और उनके लुक को काफी पसंद किया गया. इस फिल्म के बाद एक्टर ने अपने बॉडी पर काफी ध्यान दिया और साल 2013 में आई फिल्म बादशाह से सबको चौंका दिया. इस फिल्म में उनके एब्स देखने को मिल रहे थे. इसके बाद फैंस इन पर लट्टू हो गए थे. इसके बाद उन्होंने एक से एक सुपरहिट फिल्में देना शुरू कर दिया और साउथ में अपना एक अलग नाम कमाया है.

जूनियर एनटीआर अपकमिंग फिल्म 2024

जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म देवरा की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में एक्टर के साथ Janhavi Kapoor नजर आएंगी. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था, जिसे देखने के बाद फैंस बावले हो गए हैं और फिल्म के इंतजार में बेकरार हैं. हालांकि मार्क्स ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई अपडेट साझा नहीं किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें