1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisi ke pyaar mein 7th may virat changes his name after getting married to sai bhavani angry dvy

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: सई से शादी के बाद विराट ने लिया बड़ा फैसला, भवानी हुई नाराज

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि विराट अपना नाम बदलकर विराट सईं चव्हाण कर लेता है. ये देखकर सई इमोशनल हो जाती है. अश्विनी पूछती है कि वह अपने नाम से अपने पिता का नाम कैसे हटा सकता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein
instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 7th May Episode: सीरियल गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि विराट परिवार को बताता है कि वह चाहता है कि शिवानी और राजीव चव्हाण निवास में रहे. भवानी को ये बात पसन्द नहीं आती. हालांकि घरवाले राजीव के हेल्थ को लेकर ये फैसला करते है. जिसके बाद भवानी भी उनकी बातों को मानकर राजीव को चव्हाण निवास में रहने के लिए कहती है.

शिवानी का फैसला

परिवार वाले शादी के बाद नयी दुल्हन का नाम बदलने के लिए पंडित जी को बुलाते है. शिवानी कहती है कि वो अपना नाम नहीं बदलने वाली क्योंकि नागेश दादा ने उसका नाम रखा है. ये नाम उसके लिए उनका आशीर्वाद है. सई अपना नाम बदलते हुए सईं विराट चव्हाण रखती है. विराट सबको ये कहकर चौंका देता है कि वो भी अपना नाम बदलना चाहता है.

विराट ने बदला अपना नाम

विराट अपना नाम बदलकर विराट सईं चव्हाण कर लेता है. ये देखकर सई इमोशनल हो जाती है. अश्विनी पूछती है कि वह अपने नाम से अपने पिता का नाम कैसे हटा सकता है. विराट कहता है कि वह अपने पिता का नाम नहीं छोड़ रहा है बल्कि सिर्फ साईं का नाम स्वीकार कर रहा है. पाखी कहती है कि ये सब करने के लिए सई ने उसे फोर्स किया होगा.

सम्राट ने कही ये बात

सई, विराट से कहती है कि उन्हें अपना नाम बदलने की जरूरत नहीं है. विराट कहता है कि वो दिल से ऐसा महसूस करते है और इसलिए वो बदलना चाहता है. सोनाली कहती है कि विराट पागल हो गया है और इसलिए सईं के लिए परिवार का नाम छोड़ना चाहता है. वहीं, सम्राट, विराट के फैसले का सम्मान करता है और कहता है कि ऐसा करने के लिए हिम्मत चाहिए.

भवानी हुई नाराज

भवानी, विराट के फैसले से काफी गुस्सा होती है. भवानी को मानसी समझाते हुए कहती है कि वो विराट को गलत समझ रही है, वो सिर्फ सईं के लिए अपना प्यार दिखा रहा है. विराट कहता है कि वो अपने हर सर्टिफिकेट और पुलिस नेमप्लेट पर अपना नाम आधिकारिक तौर पर बदलकर विराट साईं चव्हाण कर लेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें