1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisi ke pyaar mein 6th may 2022 sai virat wedding pakhi dreams broken big twist coming up dvy

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: विराट- सई की हुई शादी, टूटा पाखी का सपना, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

पाखी सई और विराट की शादी से बिल्कुल खुश नहीं है. पाखी अपने कमरे जाकर सारे सामान को तोड़ने लगती है. वो जोर से चिल्लाती है और कहती है कि वो सई से नफरत करती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
Instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 6th May Episode: स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में आखिरकार सई और विराट की शादी हो गई. लेकिन सई के मन में एक सवाल है. विराट वो बात समझता है और सई को उसपर भरोसा करने के लिए कहता है. सई कहती है कि वो उसपर पूरी तरह से यकीन करती है. दोनों एक-दूसरे को आई लव यू भी कहते है.

पाखी का टूटा सपना

पाखी सई और विराट की शादी से बिल्कुल खुश नहीं है. पाखी अपने कमरे जाकर सारे सामान को तोड़ने लगती है. वो जोर से चिल्लाती है और कहती है कि वो सई से नफरत करती है. उसके जीवन का एकमात्र सपना विराट को पाना था, लेकिन सई ने विराट की ओर जाने वाले सारे दरवाजे बंद कर दिए. सम्राट उससे कहता है कि अब उसे स्वीकार करना चाहिए कि उसने विराट के बारे में उससे झूठ बोला था.

पाखी ने कही ये बात

पाखी रोती है और शाप देती है कि सई और विराट एक साथ कभी खुश नहीं रहेंगे. वहीं, शिवानी, विराट से कहती है कि उसने भवानी की शर्त को मानकर गलत किया. वो पूछती है कि सई सच में अब डॉक्टर नहीं बनेगी. इसपर सई कहती है कि दोनों ने उसने करियर के बारे में सोचने के लिए समय लिया है.

सम्राट ने विराट से सई का ध्यान रखने के लिए कहा

ओमकार, राजीव और शिवानी की शादी के बाद करनी संपती अनुष्ठान करता है. इसमें वो राजीव के कान खींचता है और कहता है कि पूरी जिंदगी वो शिवानी की खुशी का ध्यान रखें. सम्राट कहता है कि वो सई को बहन मानता है और ये रस्म करता है. विराट के कान खींचते हुए सम्राट उसे सई का ख्याल रखने के लिए उससे कहता है.

शिवानी की बिदाई

ओंकार, शिवानी की बिदाई की रस्म करता है और सम्राट सई की बिदाई की रस्म करता है. शिवानी इमोशनल हो जाती है. राजीव की बहन अनुराधा अपने भाई के हेल्थ को लेकर चिंता करती है और कहती है कि अगर उसे कुछ हो गया तो उनका कोई रिश्तेदार नहीं है. विराट इसके लिए एक तरकीब निकालता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें