1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisi ke pyaar mein 13th may bhavani makes sai as head of the family instead of pakhi dvy

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: पाखी के रहते हुए भवानी ने दी सई को बड़ी जिम्मेदारी, सोनाली ने उठाया सवाल

ओंकार, भवानी से पूछता है कि सई को वो परिवार का मुखिया कैसे बनाने का सोच सकती है. भवानी उसकी बातें नहीं सुनते हुए सई को अपना उत्तराधिकारी बताती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein
instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 13th May Episode: सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) में भरपूर ड्रामा देखने को दर्शकों को मिल रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सारा परिवार कुलदेवी के मंदिर पूजा के लिए जाते है. वहां भवानी, सई और विराट से कहती है अब उनकी जिम्मेदारी है कि वो अपने परिवार को आगे बढ़ाए.

सई को मिली बड़ी जिम्मेदारी

भवानी की बातों पर सोनाली रिक्ट करते हुए कहती है कि उसके और अश्विनी के रहते हुए घर की जिम्मेदारी वो सई को कैसे दे सकती है. भवानी कहती है कि सई में वो सारे गुण है जो परिवार के एक मुखिया में होनी चाहिए. पाखी ये जानकर काफी अपसेट हो जाती है और वहां से जाने लगती है. सम्राट उसे रोकने की कोशिश करता है, लेकिन वो नहीं रूकती.

ओंकार ने भवानी से पूछा सवाल

ओंकार, भवानी से पूछता है कि सई को वो परिवार का मुखिया कैसे बनाने का सोच सकती है. भवानी उसकी बातें नहीं सुनते हुए सई को अपना उत्तराधिकारी बताती है. सई उनसे अपनी पहचान बनाने के बारे में पूछती है. भवानी सई की कलाई पर धागा बांधती है और उसे ये जिम्मेदारी अच्छे तरीके से निभाने के लिए कहती है. सई ये सारी बातें सुनकर कुछ सोचती है.

सई-विराट बनेंगे माता- पिता

भवानी, सई- विराट को संत के पास ले एक पूजा के लिए ले जाती है. अश्विनी उनके बारे में सबको बताती है कि इनके ही आशीर्वाद उन्हें विराट हुआ था. भवानी संत से सई-विराट को आशीर्वाद देने के कहती है कि उन दोनों को बेटा हो ताकि उनका वंश आगे बढ़ सकें. इस पूजा में सम्राट-पाखी और करिश्मा-मोहित भी शामिल होते है.

संत ने कही ये बात

संत सई का नाम लेकर कौड़ी हवा में फेंकते है और वो उसमें से एक उड़कर पाखी की गोद में तला जाता है. ये देखकर घरवाले इसका मतलब संत से पूछते है. वो बताते है कि इसके बारे में वो अभी उन्हें नहीं बता सकते है. उन्हें इसके लिए इंतजार करना होगा. सई, विराट को भवानी को सच बताने के लिए कहती है. विराट उससे वादा करता है कि वो उन्हें सच बता देगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें